comScore

राहुल ने पहनी 70 हजार की जैकेट, बीजेपी ने साधा निशाना

September 06th, 2018 15:48 IST

डिजिटल डेस्क,मेघालय। अभी तक कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सूट-बूट वाली सरकार कहकर निशाना साधती थी, लेकिन इस बार बीजेपी ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके कपड़ों के  लिए आड़े हाथों लिया है। दरअसल मेघालय दौरे पर गए राहुल गांधी ने 70 हजार रुपए कीमत वाली जैकेट पहनी। जिसे लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी दो दिनों के मेघालय दौरे पर है। जहां महंगी जैकेट पहनने पर मेघालय बीजेपी ने ट्वीट कर राहुल पर निशाना साधा है। बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी को उन्ही की भाषा में जवाब दिया है जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूट को लेकर कांग्रेस ने कहा था कि ये सूट-बूट की सरकार है। बीजेपी ने राहुल पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि भ्रष्टाचार के जरिए मेघालय में सरकारी खजाने को लूटने के बाद ब्लैक मनी से सूट-बूट की सरकार बनी है। हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय अगर आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ड कार्ड दे सकते थे। इसी के साथ थी बीजेपी ने अपने ट्वीट के साथ जैकेट की असली फोटो और उसका कीमत भी पोस्ट की है। ब्लूमिंगडेल्स वेबसाइट के मुताबिक इस जैकेट की कीमत 68145 रुपए है। गौरतलब है कि मेघालय में कांग्रेस की सरकार है। जहां अगले महीने चुनाव होना है। इसी के चलते राहुल मेघालय चुनावी अभियान की शुरुआत करने वहां गए हैं। 

गौरतलब है कि अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की भारत यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने अपने नाम वाला सूट पहना था, जो चर्चा में आया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सूट की कीमत 10 लाख रुपए थी, लेकिन 20 फरवरी 2015 में इस सूट को गुजरात के व्यपारी लालजीभाई पटेल ने 4 करोड़ 31 लाख 31 हजार 311 रुपए में खरीदा था। इस सूट पर सोने के धागे से पीएम का नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी लिखा हुआ था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूट को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल किया गया था। इसके बाद से कांग्रेस हमलावर हो गई थी।

ये भी पढ़ें-फिर सुर्खियों में मोदी जैकेट, अब चीड़ के पेड़ से बनेगा 'नमो वस्त्र'

राहुल बने रॉकस्टार

दो दिनों के मेघालय दौरे के पहले दिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला।  कांग्रेस पार्टी की ओर से शिलोंग में  सेलिब्रेशन ऑफ पीस  के नाम से एक म्यूजिकल नाइट का आयोजन भी किया गया था। जिसमें राहुल किसी रॉकस्टर की तरह गाना गाते हुए नजर आए। म्यूजिकल नाइट के समापन के दौरान राहुल ने कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर मशहूर गाना ‘We Shall Over Come’...भी गाया। 

कमेंट करें
HLsRT