comScore
Dainik Bhaskar Hindi

एक्ट्रेस मेघना नायडू ने बयां किया दर्द, घर से अंडरवियर तक चुरा ले गए चोर

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 25th, 2018 15:25 IST

6.7k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रसिद्ध बॉलिवुड अभिनेत्री मेघना नायडू एक फ्रॉड का शिकार हो गई हैं और उन्होंने खुद फेसबुक पर अपने साथ हुए फ्रॉड का खुलासा किया है। मेघना नायडू को घर पर किराएदार रखना काफी भारी पड़ गया। मेघना ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए धोखाधड़ी को उजागर किया है। इसके साथ उन्होंने किराएदार की फोटो भी अपलोड की है और फैन्स से इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की गुजारिश की है। ताकि धोखाधड़ी करने वाला पकड़ा जा सके।

क्या है मामला

एक्ट्रेस मेघना नायडू ने पोस्ट में लिखा कि उनके गोवा स्थित घर की केयर टेकर ने वह मकान दो लोगों को किराए पर दिया था। नायडू ने कहा कि मकान लेते समय उन्होंने खुद को कपल बताया था। केयर टेकर के मुताबिक कपल ने खुद को मुंबई के रहने वाला और न्यूजीलैंड में काम करने वाला बताया। उनके द्वारा बतौर आईडी प्रूफ दिया आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस भी फर्जी निकला।

अंडरवियर चुरा ले गए

एक्ट्रेस ने बताया कि, किराएदार किराया चुकाए बिना ही रातों रात उनके कपड़े, जूते, स्पीकर, मोजों और अंडरवियर तक चुराकर भाग गए। चोरों ने घर का सामान भी तोड़ दिया और दरवाजे का लॉक भी बदल दिया। मेघना ने पोस्ट में लिखा कि, चोरों ने उनकी केयर टेकर से उसके बेटे को न्यूजीलैंड में काम दिला देने के नाम पर 85 हजार रुपए भी ठगे हैं। इसके अलावा, उन्होंने एक अन्य महिला से 40 हजार रुपये और एक आदमी से जमीन के पेपर ऐंठ लिए।

बता दें कि कलियों का चमन जैसे गानें से पॉपुलर हुई मेघना ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। जिसके बाद उन्होंने टेलीविजन का रूख किया और छोटे परदे पर ससुराल सिमर का, जोधा अकरब, फियर फैक्टर, डांसिंग क्वीन और अदालत जैसे शोज किए। वह जल्द ही एक बंगाली फिल्म सितारा से कमबैक करने वाली हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download