'महबूबा पाकिस्तान के लिए महबूबा हो सकती हैं भारत के लिए नहीं'

 Mehbooba Mufti Beloved Of Pak, Not For Us, Says Subramanian Swamy
'महबूबा पाकिस्तान के लिए महबूबा हो सकती हैं भारत के लिए नहीं'
'महबूबा पाकिस्तान के लिए महबूबा हो सकती हैं भारत के लिए नहीं'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती पर अजीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महबूबा पाकिस्तान के लिए महबूबा हो सकती हैं, हमारे लिए नहीं। बता दें कि शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी से अपील की थी कि एक बार फिर पाकिस्तान से बातचीत शुरू की जाए, जिसके जवाब में स्वामी ने यह टिपण्णी की है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी की गठबंधन की सरकार है। सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि मुझे यह समझ में नहीं आता कि पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन (MFN) का दर्जा क्यों नहीं वापस लिया जा रहा। इस नीति में बदलाव नहीं होने का दोषी भी स्वामी ने महबूबा को ठहराया। स्वामी ने कहा कि महबूबा मुफ्ती जैसों के दबाव की वजह से सरकार पाकिस्तान से यह दर्जा वापस नहीं ले रही।

बता दें कि शनिवार को महबूबा ने अटल बिहारी वाजपेयी का उदाहरण देते हुए कहा था कि उन्होंने पाक से बातचीत की कोशिश की थी। महबूबा ने कहा कि ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत भी अभी किसी युद्ध में शामिल होने की स्थिति में नहीं है और दोनों ही देश जानते हैं कि युद्ध से कुछ भी सुधरने वाला नहीं है। इसी बयान पर स्वामी की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। 

Created On :   1 April 2018 1:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story