comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ट्रंप का 'वनवास' खत्म, मेलानिया पहुंचीं व्हाइट हाउस

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:31 IST

1k
0
0
ट्रंप का 'वनवास' खत्म, मेलानिया पहुंचीं व्हाइट हाउस

टीम डिजिटल,वाशिंगटन.अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का 'वनवास' अब खत्म हो गया है. ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद से वो न्यूयॉर्क में रह रही थीं. जनवरी में राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के बाद से ही डोनाल्ड ट्रंप वॉशिंगटन स्थित व्हाइट हाउस में रह रहे थे. जबकि मेलानिया न्यूयॉर्क स्थित ट्रंप पेंटहाउस में रह रही थीं. अब पूरा परिवार एक साथ व्हाइट हाउस में रहेगा. ये बात उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने ट्वीट कर खुद बताई. 

बेटे के स्कूल की वजह से रहीं अकेली 
दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप का 11 साल का बेटा बैरन है. बैरन का स्कूल न्यूयॉर्क में था और सेशन के बीच में वो स्कूल नहीं छोड़ सकता था. ऐसे में मेलानिया ने ट्रंप के बिना ही अपने बेटे के साथ न्यूयॉर्क में रहने का फैसला किया था.

मेलानिया ने किया ट्वीट 

मेलानिया ट्रंप ने रविवार को ट्वीट कर व्हाइट हाउस जाने की जानकारी दी.अपने ट्वीट में उन्होंने व्हाइट हाउस की एक तस्वीर भी शेयर की. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का इंतजार अब खत्म हो गया है. राष्ट्रपति का परिवार अब उनके साथ व्हाइट हाउस में रहेगा.

ट्रंप की तीसरी पत्‍नी हैं मेलानिया 
मेलानिया डोनाल्‍ड ट्रंप की तीसरी पत्‍नी हैं. मेलानिया से ट्रंप की मुलाकात 1998 में न्‍यूयार्क में चल रहे फैशन वीक में हुई थी. उस समय ट्रंप मार्ला मेपल्‍स के पति थे लेकिन उनसे अलग रह रहे थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि शुरू में मेलेनिया ने डोनाल्‍ड को अपना फोन नंबर देने तक से मना कर दिया था. फिर किसी तरह डोनाल्‍ड ने उन्हें चेज किया. 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download