स्नेह सम्मेलन में बच्चों के साथ सांसद ने लगाये ठुमके 

Member of Parliament dances with the children in Sneh Sammelan
स्नेह सम्मेलन में बच्चों के साथ सांसद ने लगाये ठुमके 
स्नेह सम्मेलन में बच्चों के साथ सांसद ने लगाये ठुमके 

डिजिटल डेस्क, भंडारा। भंडारा-गोंदिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद मधुकर कुकड़े द्वारा दो अलग-अलग शालाओं के वार्षिक उत्सव के दौरान  फिल्मी गानों की धुन पर विद्यार्थियों एवं शिक्षकों के साथ लगाए गए ठुमके इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। उतनी ही तेजी से सामान्य नागरिकों में इसकी चर्चा भी चटकारे लेकर की जा रही है। कुछ लोग इससे सांसद की सहजता एवं बच्चों के प्रति उनका लगाव बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग आलोचना करते भी नजर आ रहे हैं।

कुछ लोगों का कहना है कि सार्वजनिक स्थान पर सांसद जैसे व्यक्ति द्वारा फिल्मी गानों की धुन पर थिरकना, उनके पद  की गरिमा ·के अनुकूल नहीं है। चर्चा चाहे पक्ष में हो या विपक्ष में सांसद कुकड़े इस वीडियो के वायरल होने के बाद चर्चित अवश्य हो गए हैं। इस संदर्भ में जब दैनिक भास्कर ने सांसद मधुकर कुकड़े से प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने कहा इसमें कुछ भी गलत नजर नहीं आता। बावजूद यदि कोई आलोचना करे तो यह उसका विषय है। उन्होंने कहा कि वे 29 दिसंबर को रात लगभग 8 बजे के दौरान गोरेगांव तहसील·के ग्राम घोटी में आश्रम स्कूल के वार्षिक उत्सव में गए थे। जहां देशभक्ति गीत पर बच्चों का उत्साहवर्धन करने के उद्देश्य से अपने आपको को थिरकने से रोक नहीं पाए। उनका उद्देश्य केवल यह था कि बच्चों में यह भावना आए कि  व्यक्ति चाहे किसी  भी पद पर हो वह उनके बीच का ही होता है।  

भंडारा में भी झूमे छात्राओं के साथ   
गोंदिया में भी गोरेगांव तहसील के ग्राम घोटी में स्थित घुमंतू जनजाति की शाला में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी सांसद मधुकरराव कुकड़े डांस करते नजर आए इसका वीडियो भी वायरल हुआ। कुकड़े  मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में उपस्थित हुए थे लेकिन बच्चों के नेृत्य पर उनके साथ झूमने लगे।  यहां पर उनके द्वारा किए गए डांस की जमकर आलोचना की जा रही है।

विद्यार्थियों में उत्साह निर्माण करने किया डांस
कोई जनप्रतिनिधि सार्वजनिक समारोह में शामिल होकर आम जनता की तरह सहभागी हो तो नागरिकों का आत्मविश्वास बढ़ता है। उसे सकारात्मक दृष्टि से देखना चाहिए। कार्यक्रम में देरी व भाषणबाजी के चलते कई विद्यार्थी झपकी लेने लगे थे । ऐसे में उनका उत्साह बढ़ाने के प्रयास से मैंने डांस किया।  --  मधुकर कुकड़े सांसद, भंडारा-गोंदिया

Created On :   8 Jan 2019 10:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story