comScore

आपको भी झकझोर देगा, जल्लाद बाप की हैवानियत का ये वीडियो

January 30th, 2018 19:54 IST

डिजिटल डेस्क, जोधपुर। बच्चे ईश्वर का ही अंश होते हैं। यही वजह है कि हर हाल में हम उन्हें प्यार करते हैं। अपनी मुश्किल से मुश्किल परेशानी भी बच्चों के सामने जाहिर नहीं करते। कभी किसी बात पर बच्चों पर खीझ जाहिर हो भी जाए तो ज्यादातर लोग अफसोस करते हैं कि ऐसा क्यों किया, लेकिन जिस वाकये का जिक्र हम करने जा रहे हैं वो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है।

राजस्थान के जोधपुर से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बच्चे के कपड़े पर पेशाब करने पर एक शख्स बेरहमी से उनकी पिटाई कर रहा है। पिटाई करने वाला हैवानियत की हद को पार कर जाता है, जहां बच्चों का रुदन और पीड़ा देखकर किसी का भी दिल पसीज जाए। बच्चों की बेबसी और उस पर उनका दर्द किसी की भी आंख नम कर दे। वहीं दूसरे ओर पिटाई करने वाले दरिंदे को लेकर आप गुस्से से भर उठेंगे। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो आया, देशभर से तीखी प्रतिक्रियाओं का सिलसिला शुरू हो गया। खबर है कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है इस वीडियो में ?
बताया जा रहा है कि ये वीडियो जोधपुर के किसी ग्रामीण इलाके का है। जिसमें एक पिता की क्रूरता सबके रोंगटे खड़ी कर रही है। वैसे सच तो भी है कि ये वीडियो पूरा देख पाना हर किसी के बस की बात नहीं, क्योंकि पिता का बच्चों के लिए ऐसा व्यवहार शायद किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। वीडियो में एक बच्चा गले से रस्सी से लटका दिख रहा है वहीं एक छोटी बच्ची जमीन पर पड़ी दर्द से छटपटा रही है। दोनों बच्चे दर्द से कराह रहे हैं लेकिन जल्लाद बाप को इन बच्चों की चीखों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा। वो लगातार महज एक साल की लग रही लड़की को डंडे से ताबड़तोड़ मार रहा है और उसका उससे भी दिल नहीं भरा तो रस्सी के सहारे बेबस बंधे नन्हे बालक पर पिल पड़ता है। इस युवक की भाषा से यह शख्स मेवाड़ या पालीए सोजत क्षेत्र कहा जा रहा है।

ऐसी दरिंदगी कभी देखी नहीं
वीडियो को देखकर तो सभी यही कह रहे हैं कि ऐसा व्यवहार तो किसी अनजान के साथ भी न करें, वो तो फिर भी उसके खुद ही के बच्चे हैं। बच्चे चीख रहे हैं, दर्द से चिल्ला रहे हैं लेकिन उस हैवान पिता के चेहरे पर एक शिकन भी नहीं है। वो शख्स गुस्से में इतना चूर है कि उसे समझ ही नहीं आ रहा है कि जिन्हें वो बेरहमी से पीट रहा है वो कोई उसका हमउम्र नहीं बल्कि मासूम बच्चे हैं।  बच्चों को मारते हुए ये शख्स या कहें हैवान लगातार एक बात भी दोहरा रहा है वो कह रहा है कि 'क्या अब पैंट में पेशाब करोगे?'

बाप या जल्लाद! छोटी सी बात पर मासूम को पटक-पटककर पीटा, देखें VIDEO

पुलिस की गिरफ्त में जल्लाद 
सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को वायरल करके इस पिशाच रूपी इंसान को जेल भेजने की बात कर रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने वीडियो के बिनाह पर इस जल्लाद को गिरफ्तार कर लिया है। 

बेंगलुरु में सामने आई थी ऐसी ही घटना

बता दें इस तरह बाप के रिश्ते को शर्मसार करता ये पहला वीडियो नहीं हैं। हाल ही में बेंगलुरु से भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक पिता अपने 10 साल के बेटे को निर्ममता से पीट रहा था, और तो और वो वीडियो खुद उसकी मां का ही बनाया हुआ था। जिन्हें अब गिरफ्तार किया जा चुका है।

कमेंट करें
sz1vK