comScore
Dainik Bhaskar Hindi

केले खिलाने गया था आदमी, शैतान बंदरों ने किया नाक में दम, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 07th, 2017 12:18 IST

1.7k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बंदर बड़े शैतान और नौटंकीबाज होते हैं, ऐसा हम नहीं बड़े-बुजुर्ग कहते हैं। आपने भी सुना होगा कि बंदरों को शैतानियां करने में बड़ा मजा आता है। ऐसे में उनके पास जाने की सोचना हिम्मत भरा काम है। ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी बंदरों को केले खिलाने गया तो बंदरों ने बदले में उसका ऐसा हश्र कर दिया। चूंकि बंदरों को हनुमान का अवतार माना जाता है तो सब उनको फल खिलाकर पुण्य कमा लेना चाहते हैं। ऐसे में अगर आप भी बंदरों का पेट भरकर पुण्य कमाने की आस रखते हैं तो उसके पहले ये वीडियो जरूर देखें, क्योंकि ऐसा आपके साथ भी हो सकता है।

'एक आदमी- दर्जनों की संख्या में बंदर' बड़ी नाइंसाफी है

हाल ही में ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है जिसमें एक आदमी अपनी गाड़ी की डिग्गी की पास खड़ा है। डिग्गी में बहुत सारे केले रखे दिखाई दे रहे हैं और ये भला आदमी उन्हें एक-एक केले बांट रहा है।

ये भी पढ़ें- वायरल हुआ ‘नोटबंदी’ पर विशेष ‘बार-बार फेंको’ क्या आपने सुना?

अचानक टूट पड़े आदमी पर

अब कुछ फ्री की चीज लेने के लिए तो इंसानों में मारा- मारी हो जाती है, ये फिर भी बंदर ठहरे। इस वीडियो में ये सभी बंदर जल्द से जल्द केले लेने के लिए उस आदमी के ऊपर ही चढ़ गए हैं। वीडियो बनाने वाला और केले बांटने वाले दोनों ही युवक डरे हुए से लग रहे हैं, वीडियो बनाने वाला बार बार उसे कह रहा है कि बंदरों को डांटो मत वो अटैक कर देंगे।इतने में एक बंदर डिग्गी में से पूरे एक दर्जन केले लेकर भाग खड़ा होता है। बाद में धीरे धीरे सभी बंदर अपना पेट भर कर वहां से हट जाते हैं और आदमी की सांस में सांस आती है। उसका सुकून वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें