#MeToo: आरोपों के बाद कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को FOX STAR ने निकाला,सुशांत ने दी सफाई

metoo mukesh chhabra suspended by star fox hindi,sushant singh
#MeToo: आरोपों के बाद कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को FOX STAR ने निकाला,सुशांत ने दी सफाई
#MeToo: आरोपों के बाद कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को FOX STAR ने निकाला,सुशांत ने दी सफाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में लगातार #MeToo पर खुलासे हो रहे हैं। बीटाउन के कई बड़े लोगों पर आरोप लगने के बाद भी अभी आरोप की बौछारों का दौर थमा नहीं है। #MeToo के तहत यौन उत्पीड़न के शिकंजे में फंसे कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मुश्किलें अब और बढ़ गई हैं। मुकेश पर #MeToo में सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगने के बाद प्रोडक्शन कंपनी फॉक्स स्टार हिंदी ने एक बड़े प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया है। ये वो प्रोजेक्ट था हॉलीवुड फिल्म "फॉल्ट इन ऑवर स्टार" का हिंदी रीमेक "किज्जी और मैनी", जिससे मुकेश छाबड़ा अपना डायरेक्शनल डेब्यू करने जा रहे थे।

फॉक्स स्टार हिंदी ने मुकेश को किया बाहर
फॉक्स स्टार हिंदी ने ट्विटर एकाउंट के जरिए एक स्टेटमेंट जारी कर कहा- "एक जिम्मेदार संस्था होने के नाते हम सेक्शुअल हैरेसमेंट की सभी खबरों को गंभीरता से ले रहे हैं. हमने अपनी फिल्म "किज्जी और मैनी" के निर्देशक मुकेश छाबड़ा को फिल्म से फिलहाल निकाल दिया है। फिल्म अभी अंडर प्रोडक्शन है और तब तक रहेगी जब तक इंटरनल कंप्लेन कमेटी (ICC) मुकेश पर लगे आरोपों पर निष्कर्ष नहीं निकाल लेती।"

मुकेश छाबड़ा पर आरोप
आपको बता दें, कुछ समय पहले मुकेश पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे हैं। फिल्मों में काम करने की ख्वाहिश रखने वाली चार अभिनेत्रियों ने मुकेश छाबड़ा और उनके साथ एक अन्य कास्टिंग निर्देशक विक्की सिदाना पर ऑडिशन के दौरान उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। हालांकि छाबड़ा ने इन आरोपों को सिरे से नकारा है।

सुशांत पर ओवरफ्रेंडली होने के लगे थे आरोप
मुकेश छाबड़ा के अलावा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर भी कुछ महीने पहले "किज्जी और मैनी" फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी से ओवरफ्रेंडली होने का आरोप लगा था। मुकेश छाबड़ा का मामला गर्माते ही सुशांत का किस्सा भी सुर्खियां पकड़ने लगा, जिसके बाद सुशांत ने सफाई दी है।

सुशांत सिंह राजपूत की सफाई 
सुशांत ने उन पर लगे आरोपों का जवाब दिया और संजना के साथ उनकी बातचीत की चैट सोशल मीडिया पर शेयर की।सुशांत ने जिस ट्वीट में आरोपों का खंडन किया है उस ट्वीट को बाद में हटा दिया। हालांकि सांघी के साथ उनकी चैट को उन्होंने रिमूव नहीं किया है।

क्या है सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी मामला ?
बता दें कि ये सारा मामला केवल अफवाहों के चलते तूल पकड़ रहा है। इस मामले में खुद संजना अभी तक सामने नहीं आईं है न ही उन्होंने सुशांत पर कोई आरोप लगाया है। कुछ दिन पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि अपने आने वाली फिल्म "किजी और मैनी" के सैट पर सुशांत सिंह अपनी को-एक्ट्रेस के साथ कुछ ज्यादा ही फ्रेंडली हो रहे थे जिसकी वजह से संजना असहज हो गईं थी।

Created On :   19 Oct 2018 11:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story