comScore

घोटाले के आरोप में लोंगो ने नेता जी को महिलाओं के कपड़ों में घूमाया पूरा शहर

घोटाले के आरोप में लोंगो ने नेता जी को महिलाओं के कपड़ों में घूमाया पूरा शहर

डिजिटल डेस्क। कमाल है नेता जी चुनाव के समय तो बहुत बड़े-बड़े वादे करते हो और चुनाव जीतने के बाद सारे वादे भूल जाते हो। इसके बाद भी जनता कुछ नहीं कहती, लेकिन हर बार चुप रहे ये भी जरुरी नहीं। कभी-कभी नेताओं का वादा पूरा न करना महंगा पड़ जाता है। वादे पूरा न करने पर मेक्सिको में एक नेता को स्थानीय लोगों ने महिला के कपड़े पहनकर पूरे शहर में घूमाया। 

सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है जो दक्षिण मेक्सिको के हृयूक्सटन प्रांत के मेयर जेवियर जिमेनेज की है। इस फोटो में नेता जी महिलाओं के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक मेयर को चुनावी वादे पूरे न करने पर शहर भर में महिलाओं के कपड़े पहनाकर घूमाया गया। फोटो के अलावा मेयर जी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेता जी जिस समय महिलाओं के कपड़े पहने बाजार में घूम रहे थे, उस समय उनके पीछे-पीछे लोग हाथों में पोस्टर लेकर चल रहे थे। इन पोस्टरों में लिखा था, 'ये अपने वादे पूरे नहीं कर सके'। 

मेक्सिकन न्यूज पेपर की रिपोर्ट के मुताबिक चुनाव के पहले मेयर साब ने लोंगो से वादा किया था कि वो शहर में पानी की व्यवस्था ठीक करने के लिए 3 मिलियन पेसो यानी लगभग एक करोड़ 8 लाख रुपए वितरित करेंगे, लेकिन मेयर जेवियर जिमेनेज ऐसा करने में नाकाम रहे। जिसके बाद उनको स्थानिए लोंगो ने 4 दिन तक बंधक बनाकर रखा और उनपर घोटाला करने का इल्जाम भी लगाया है। 


 

कमेंट करें
0XK6J