Mi Band 4 होगा 11 जून को लॉन्च, जानें लीक स्पेसिफिकेशन

Mi Band 4 will launch on 11th June, Learn leak specification
Mi Band 4 होगा 11 जून को लॉन्च, जानें लीक स्पेसिफिकेशन
Mi Band 4 होगा 11 जून को लॉन्च, जानें लीक स्पेसिफिकेशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने नए Mi Band 4 को 11 जून को लॉन्च करने जा रही है। इसकी जानकारी हाल ही में कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर एक पोस्टर के जरिए दी है। Mi Band 4 फिटनेस बैंड कंपनी के लोकप्रिय Mi Band 3 का अपग्रेड होगा। जिसे बीते साल सितंबर में भारत लाया गया था। माना जा रहा है कि Mi Band 4 में कलर डिस्प्ले और बेहतर हार्ट रेट सेंसर दिया जा सकता है। 

OLED पैनल
पोस्टर देखकर कहा जा सकता है कि Mi Band 4 एक नए कलर OLED पैनल के साथ आएगा जो कि Mi Band 3 के मुकाबले काफी बड़ा होगा। इसके अलावा Mi Band 4 में Bluetooth 5.0 और NFC कनेक्टिविटी फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल इस फिटनेस फिटनेस बैंड को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

लीक तस्वीर
लीक हुई जानकारी के मुताबिक, यह Mi Band 4 दो वेरिएंट में आ सकता है इसका बेस वेरिएंट बिना NFC चिप के साथ आ सकता है। जबकि दूसरा वेरिएंट NFC चिप के साथ आ सकता है। इसके अलावा यह शाओमी ब्रांड के पिछले फिटनेस बैंड की तुलना में इनहांस्ड हार्ट रेट सेंसर के साथ आएगा। लीक में Mi Band 4 में बेहतर बैटरी लाइफ देने का दावा है।

संभावित कीमत
बात करें कीमत की तो इसकी कीमत पुराने Mi Band के दाम के आसपास होने की उम्मीद है। हालांकि कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले Mi Band 3 के शुरुआती वेरिएंट को 199 चीनी युआन (करीब 1,994 रुपए) में पेश किया गया था। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1,999 रुपए रखी गई थी। 

Created On :   6 Jun 2019 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story