Xiaomi Mi MIX 2s का वीडियो लीक, सेल्फी कैमरे को लेकर मिली अहम जानकारी

Mi MIX 2s Leaked Video Shows Notch for Selfie Camera unveiled
Xiaomi Mi MIX 2s का वीडियो लीक, सेल्फी कैमरे को लेकर मिली अहम जानकारी
Xiaomi Mi MIX 2s का वीडियो लीक, सेल्फी कैमरे को लेकर मिली अहम जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शाओमी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन शाओमी मी मिक्स 2एस से चीन में 27 मार्च को पर्दा उठाएगी। शाओमी ने पहले ही बताया है कि मी मिक्स 2एक्स फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला हैंडसेट होगा। इसके अलावा कोई और जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इंटरनेट पर कई ऐसी रिपोर्ट आई हैं जिनमें इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर दावे किए गए। अब एक वीडियो लीक हुआ है जो हमें मी मिक्स 2एस के डिजाइन की झलक देता है। स्मार्टफोन में आईफोन X जैसा नॉच होगा। यही पर टॉप में दायीं तरफ सेल्फी कैमरे की जगह होगी।


Slashleaks द्वारा यूट्यूब पर जारी किए गए वीडियो में हमें कथित स्मार्टफोन शाओमी मी मिक्स 2एस के फ्रंट पैनल की झलक मिलती है। इससे सेल्फी कैमरे के पोजीशन का पता चलता है। मजेदार बात यह है कि हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि नया मी मिक्स 2एस पतले बॉर्डर वाले डिजाइन से लैस होगा। लेकिन इसमें नॉच नहीं होगा।

 

पुरानी रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के कई अहम स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक किए जा चुके हैं। कुछ रिपोर्ट में कहा गया है कि शाओमी मी मिक्स 2एस ची स्टेंडर्ड वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसमें वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप और कई एआई फीचर होंगे। दूसरी तरफ, हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया कि मी मिक्स 2एस में सैमसंग द्वारा बनाया गया 6.01 इंच का ओलेड स्क्रीन होगा। इसके अलावा मी मिक्स 2एस में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की उम्मीद है।

पता तो यह भी चला है कि शाओमी मी मिक्स 2एस 4400 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आएगा। इसके अलावा 8 जीबी रैम और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होने की उम्मीद है।

Created On :   10 March 2018 6:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story