Micromax का नया Smartphone हुआ लॉन्च, 10 हजार से भी कम है इसका Price

micromax evok dual note launched in India know its features and price
Micromax का नया Smartphone हुआ लॉन्च, 10 हजार से भी कम है इसका Price
Micromax का नया Smartphone हुआ लॉन्च, 10 हजार से भी कम है इसका Price

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आजकल फोटोग्राफी के शौक को देखते हुए ज्यादातर Smartphones में Dual Camera की फैसिलिटी दी जा रही है। अब शुक्रवार को देशी कंपनी Micromax ने अपना लेटेस्ट smartphone Evok Dual Note लॉन्च किया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका dual rear camera है। शुक्रवार को लॉन्च हुआ ये smartphone मंगलवार 22 अगस्त से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर ही मिलेगा। इस फोन को 3GB रैम और 4GB रैम के साथ दो वेरिएंट में पेश किया गया है। 

Evoke Dual Note के features

Micromax के इस नए Smartphone में 5.5 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 3GB और 4GB की रैम दी गई है। वहीं इसके कैमरे की बात की जाए तो इसमें 13 मेगापिक्सल और 4 मेगापिक्सल का dual rear camera और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है जो फ्लैश लाइट से लैस है। इसकी मेमोरी की बात की जाए तो इसमें 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 3000mAh की बैटरी है और कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी 11 घंटे तक का टॉकटाइम और 260 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। इसके साथ ही इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है और इसे गोल्ड और ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। 

Evok Dual Note का price

इस Smartphone का 3GB रैम वेरिएंट का Price इंडियन मार्केट में 9,999 रुपए रखा गया है, जिसे 22 अगस्त से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। हालांकि अभी 4GB रैम वेरिएंट की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया गया है।
 

Created On :   19 Aug 2017 4:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story