नॉच डिस्प्ले के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है Micromax का नया स्मार्टफोन

Micromax new smartphone can be launch soon with notch Display
नॉच डिस्प्ले के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है Micromax का नया स्मार्टफोन
नॉच डिस्प्ले के साथ जल्द लॉन्च हो सकता है Micromax का नया स्मार्टफोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax लंबे समय के बाद जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन को नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी कुछ दिन पहले ही कंपनी द्वारा दी गई थी। फिलहाल कंपनी ने स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए इनवाइट भेज दिए हैं। कंपनी ने हाल ही में नए स्मार्टफोन का टीजर भी जारी किया है। इस फोन में नॉच डिस्प्ले के साथ रियर पर फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटप देखने को मिलता है।

ट्विटर पर टीजर
Micromax इंडिया के ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर इमेज पोस्ट की गई है। जिससे पता चलता है कि इस फोन को मेटल फिनिश बॉडी दी जाएगी। इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी अब तक नहीं मिली है। वहीं स्पेसिफिकेशन को लेकर कंपनी ने कोई पुष्टि नहीं की है। हालांकि इस फोन की कई जानकारियां सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं। 

सेल्फी कैमरा
कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी द्वारा लॉन्च से पहले फोन के फीचर्स से जुड़े नए टीजर्स लॉन्च किए जा सकते हैं। इस स्मार्टफोन को 18 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में सेल्फी के दीवानों के लिए शानदार कैमरा दिया जा स​कता है। टीजर से पता चलता है कि स्मार्टफोन में नॉच के अंदर एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ एक सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। 

कैमरा फीचर्स
टीजर देखने से यह बात भी सामने आती है कि हैंडसेट में ट्रडिशनल यानी वाइड नॉच होगी। वहीं रियर पर दिए जाने वाले डुअल कैमरे में एम्बियंट लाइट और प्रॉक्सिमिटी सेंसर हो सकते हैं। इस फोन में आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (एआई) कैमरा फीचर्स भी दिए जाएंगे। 

Created On :   15 Dec 2018 11:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story