comScore

लियाम हेम्सवर्थ से अलग होने के बाद माइली साइरस जानवरों को रख रहीं अपने पास

लियाम हेम्सवर्थ से अलग होने के बाद माइली साइरस जानवरों को रख रहीं अपने पास

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। गायिका माइली साइरस अपने पति लियाम हेम्सवर्थ से अलगाव के बाद कथित तौर पर उन सभी पालतू जानवरों को अपने पास रख रही हैं, जो उनके साथ रहते थे। रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी इन द यू.एस.ए. की गायिका ने पिछले साल कैलिफोर्नियाके जंगलों में आग लगने के दौरान अपने घर में भी आग लगने पर सभी 16 जानवरों को बचाने के लिए हेम्सवर्थ की प्रशंसा की थी।

हेम्सवर्थ और साइरस अपने घर में सात कुत्तों, दो घोड़ों, दो छोटे घोड़ों, तीन बिल्लियों और दो सूअरों को साथ रखा था। दंपति के करीबी सूत्रों ने बताया कि साइरस उन सभी जानवरों को अपने पास रखेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Throne

A post shared by Miley Cyrus (@mileycyrus) on

भीतरी सूत्रों के अनुसार, हेम्सवर्थ पालतू जानवरों के लिए कोर्ट में लड़ना चाहते थे और वह कैलिफोर्निया के कानून के तहत ऐसा कर सकते थे। लेकिन, हेम्सवर्थ को फिर अहसास हुआ कि इसमें कोई प्रतियोगिता नहीं है, और इन जानवरों को सबसे पहले साइरस ने ही गोद लेकर अपने घर में जगह दी थी।

हेम्सवर्थ ने लगभग एक दशक तक डेटिंग और फिर शादी करने के आठ महीने बाद माइली से तलाक के लिए अर्जी दी। साइरस और हेम्सवर्थ पहली बार 2009 में द लास्ट सॉन्ग के सेट पर मिले थे। दोनों ने दिसंबर, 2018 में शादी की थी।

--आईएएनएस

कमेंट करें
YFohk