आज एक्टर मिलिंद सोमन करेंगे शादी, 25 साल छोटी अंकिता बनेंगी दुल्हन

Milind Soman wedding with girlfriend Ankita Konwar today in alibaug
आज एक्टर मिलिंद सोमन करेंगे शादी, 25 साल छोटी अंकिता बनेंगी दुल्हन
आज एक्टर मिलिंद सोमन करेंगे शादी, 25 साल छोटी अंकिता बनेंगी दुल्हन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 90 के दशक की लगभग हर लड़की के क्रश रहे बॉलीवुड एक्टर और सीनियर मॉडल मिलिंद सोमन आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वे अपने से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार से शादी कर रहे हैं। उनकी शादी की रस्‍में अलीबाग में शुरू भी हो चुकी हैं। शादी के लिए अलीबाग के रिसॉर्ट को पीले और नारंगी रंग के फूलों से सजाया गया है। बता दें कि 52 साल के मिलिंद अपने से 25 साल छोटी अंकिता कोनवार को 2015 से डेट कर रहे थे।

मिलिंद सोमन की प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। मिलिंद और अंकिता का मेहंदी समारोह शनिवार को सुबह अलीबाग में हुआ है। इस जोड़े के फोटो सोशल मीडिया पर उनके दोस्‍तों ने शेयर किए हैं। इस मौके पर मिलिंद सोमन सफेद लुंगी और कुर्ते में एकदम ट्रेडिश्‍नल अवतार में दिख रहे हैं, जबकि उनकी होने वाली पत्नी अंकिता अपनी शादी की सेरेमनी में पीले रंग के लहंगे में सजी नजर आईं। अंकिता ने इस मौके पर गहनों के जाए फूलों से खुद को सजाया है।

बता दें कि मिलिंद की होने वाली वाइफ अंकिता एक फ्लाइट अटेंडेंट हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई से कुछ किलोमीटर दूर बीच के किनारे बसे अलीबाग में होगी। बता दें कि मिलिंद की मां भी अपनी बहू के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं ।

अलीबाग में जोर-शोर से शादी की तैयारियां हो रही हैं। वेन्यू से मेहंदी और हल्दी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। पूरे वेन्यू को फूलों और लाइट से सजाया गया है।

Created On :   21 April 2018 10:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story