छत्तीसगढ़ के मंत्री बोले- 'पप्पू को अपग्रेड होने में लगेगा समय'

Minister Brijmohan Agrawal attacked rahul gandhi called him pappu
छत्तीसगढ़ के मंत्री बोले- 'पप्पू को अपग्रेड होने में लगेगा समय'
छत्तीसगढ़ के मंत्री बोले- 'पप्पू को अपग्रेड होने में लगेगा समय'

डिजिटल डेस्क, रायपुर। गुजरात के सियासी रण में एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी छठी बार जीत का परचम लहराती हुई नजर आ रही है। वहीं हिमाचल प्रदेश में भी एक्जिट पोल कुछ इसी तरफ इशारा कर रहे हैं। इस बीच नतीजों के आने से पहले ही नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का विवादित बयान सामने आया है। इशारों ही इशारों में अग्रवाल ने राहुल गांधी को पप्पू कहकर हमला बोला है।

 

बहुमत से आएगी बीजेपी सरकार

बृजमोहन अग्रवाल से रायपुर में एक कार्यक्रम के दौरान जब मीडिया ने गुजरात विधानसभा चुनाव के एक्जिट पोल के नतीजों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार आएगी। मुझे लगता है कि ‘पप्पू’ को अपग्रेड होने में अभी समय लगेगा।

वहीं कांग्रेस ने रमन सरकार के कृषि मंत्री के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री शैलेष नितिन त्रिवेदी ने इसे राहुल की लोकप्रियता से चिढ़कर दिया गया बयान बताया है। शैलेष नितिन ने कहा कि इस तरह की बयानबाजी करना ठीक नहीं है।

 

EC ने किया था बैन

गुजरात चुनाव के दौरान प्रचार के लिए बनाए जा रहे बीजेपी के झंडे और बैनरों पर से इलेक्शन कमिशन ने पप्पू शब्द हटाने का आदेश  दिया था। बैन के खिलाफ बीजेपी ने तर्क दिया था कि पप्पू किसी व्यक्ति विशेष से संबंधित नहीं है इसीलिए इसपर कोई आपत्ति नहीं होना चाहिए। लेकिन बीजेपी की इस दलील को चुनाव आयोग ने नामंजूर कर दिया था। 

 

एक्जिट पोल से घबराई कांग्रेस 

उधर, एक्जिट पोल की आहट ने कांग्रेस में घबराहट बढ़ा दी है। कांग्रेस मुख्यालय में 16 तारीख को नए अध्यक्ष राहुल गांधी की ताजपोशी होना है। इसे लेकर तमाम तरह की तैयारियां चल रही है। ताजपोशी के उत्साह के पर एक्जिट पोल के नतीजों का भी असर दिखाई दे रहा है। 

 

 

Created On :   15 Dec 2017 5:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story