सेमरिया से नाबालिग को अगवा कर फेंक गए सतना में, हालत गंभीर

minor girl kidnapped from semaria, accused left in satna
सेमरिया से नाबालिग को अगवा कर फेंक गए सतना में, हालत गंभीर
सेमरिया से नाबालिग को अगवा कर फेंक गए सतना में, हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क सतना। रीवा जिले के सेमरिया से 3 जनवरी की रात अगवा की गई 17 साल की एक नाबालिग को आरोपी गुरुवार को सुबह तकरीबन साढ़े 3 बजे यहां कोलगवां थाना इलाके में बिड़ला फैक्ट्री के पास फेंक कर फरार हो गए। खबर मिलने पर डॉयल-100 पीडि़ता को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। पीडि़ता ने होश आने पर अपनी मां का मोबाइल नंबर दिया और इस तरह से खबर परिजनों तक पहुंची। कोलगवां पुलिस ने पीडि़ता के बयान कलम बंद कर लिए हैं। हालत नाजुक है। दाया पैर टूट गया है। कान से खून निकल रहा है और सामने के दांत भी टूट गए हैं।
घर में घुसे और उठा ले गए
नाबालिग पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वो सेमरिया में सतना रोड के तिराहे के पास उसका घर है। वो 3 जनवरी की रात लगभग 9 बजे घर की रसोई में खाना बना रही थी। पिता इलाज के सिलसिले में छतरपुर गए हैं और मां घटना के वक्त नित्यक्रिया के लिए घर से बाहर गई हुई थी। इसी बीच तीन आरोपी स्कार्पियो से उसके घर पहुंचे। आरोपी सीधे घर के भीतर रसोई में आए और उसे जबरिया उठा कर स्कार्पियों से सतना की ओर भागे। आरोप है कि आरोपी सारी रात उसे स्कार्पियो में ही घुमाते रहे और फिर चलती गाड़ी से एक जगह पटक कर भाग गए।
पहले भी कर चुके हैं छेडख़ानी
पीडि़ता ने आरोपियों में से 2 के बारे में बताया कि दोनों एक माह पहले सेमरिया  में  लगे मेले के दौरान उसके साथ छेडख़ानी की थी। छेडख़ानी का विरोध करने पर आरोपियों ने उसे बर्बाद कर देने की धमकी भी दी थी। सरसरी तौर पर पुलिस का मानना है कि वारदात की पीछे यही आरोपी हो सकते हैं। दोनों सतना जिले के बाबूपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं।आरोपी सारी रात उसे स्कार्पियो में ही घुमाते रहे और फिर चलती गाड़ी से एक जगह पटक कर भाग गए।

 

Created On :   5 Jan 2018 7:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story