नाबालिक को स्कूटी सिखाना मंहगा पड़ा : किशोरी ने गंवाई आंख

minor lost her one eyes while practicing how to drive scoty
नाबालिक को स्कूटी सिखाना मंहगा पड़ा : किशोरी ने गंवाई आंख
नाबालिक को स्कूटी सिखाना मंहगा पड़ा : किशोरी ने गंवाई आंख

डिजिटल डेस्क  पन्ना। जिले के पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पटी में आज अपरान्ह दो बजे एक खदान संचालक ने अपनी स्कूटी नाबालिक युवती कुमारी गुलाब रानी पुत्री सूरतदीन आदिवासी उम्र 17 वर्ष को सीखने के लिए दे दी । करेला और नीम चढ़ा  तर्ज पर  मुल्ले यादव पिता दशराज सिंह यादव उम्र 42 वर्ष निवासी पटी जो खुद भी गाड़ी चलााना नहीं जानते थे उस पर सवार होकर किशोरी को स्कूटी चलाना सिखाने लगे ।  
पत्थर से टकराया सिर
जैसे ही युवती गुलाब रानी द्वारा स्कूटी को आगे बढ़ाया गया एक्सीलेटर एकाएक तेज गति से बढ़ा दिया जिससे काफी तेज रफ्तार के साथ स्कूटी अंसतुलित हो कर गिर गयी। तेज रफ्तार होने के साथ जैसे ही स्कूटी से युवती गिरी उसका सिर पत्थर से टकरा गया जिसके चलते दाये आंख पूरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गयी। वही स्कूटी में सवार मूल्ले यादव के भी सिर एवं चेहरे पर काफी चोटे आयी है दोनो घायलों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया मगर युवती का उपचार करने वाले चिकित्सीय स्टॉफ ने जानकारी देते हुये बतलाया कि घायल युवती गुलाब रानी की दाये आंख में काफी गंभीर चोटे आयी है और आंख का बचना बहुत ही मुश्किल काम है ।
मेडिकल के लिए किया रेफर
बहरहाल युवती की हालत को नाजुक देखते हुये जिला चिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के उपरांत मेडीकल कॉलेज रीवा के लिये रिफर कर दिया गया है। घटना में बताया जाता है कि जो स्कूटी थी वह पन्ना नगर के किसी खदान संचालक की थी जो कि युवती के कहने पर उसे चलाने के लिये सौप दी गयी थी। मगर वहां पर मौजूद गांव के ही मूल्ले यादव स्कूटी में साथ सवार हो गये थे। बहरहाल इस पूरी घटना को लेकर थाना कोतवाली पुलिस ने घटना से संबंधित जांच कार्यवाही शुरू कर दी है।गुलाब रानी की दाये आंख में काफी गंभीर चोटे आयी है और आंख का बचना बहुत ही मुश्किल काम है ।

Created On :   14 March 2018 2:28 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story