नाबालिग से रेप, नेताजी ने डाला परिजनों पर समझौते के लिए दबाव 

Minor raped, pressure put on parents for agreement
नाबालिग से रेप, नेताजी ने डाला परिजनों पर समझौते के लिए दबाव 
नाबालिग से रेप, नेताजी ने डाला परिजनों पर समझौते के लिए दबाव 

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। हट्टा में घर में अकेली नाबालिग लड़की के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। घटना 2 सितंबर की शाम की है, जब बालिका घर में अकेली थी। तभी युवक प्रदीप यादव ने लड़की के घर में घुसकर धमकाते हुए उसके साथ रेप किया। जिसकी जानकारी लड़की ने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन लड़की को लेकर शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे। इस मामले में हट्टा पुलिस ने आरोपी प्रदीप यादव के खिलाफ धारा 452, 506, 376 (2) और 3,4 पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। घटना के बाद से आरोपी प्रदीप फरार है। 

परिजनों का आरोप: समझौते के लिए डाला दबाव
परिजनों की मानें तो 13 वर्ष 3 माह की नाबालिग के साथ घर में घुसकर रेप करने के आरोपी प्रदीप यादव के खिलाफ थाने में जब वह शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो उन पर समझौता कराने का दबाव उमेश सोनवाने, अन्नु सोनवाने और साथियों द्वारा किया गया। उमेश सोनवाने हाल में भाजयुमो मंडल अध्यक्ष बनाये गये हैं। 

पीड़िता बस से पहुंची थाने
रेप पीड़िता को पूरी सुरक्षा और सहायता देने के निर्देश के बावजूद इन नियमों के पालन में कमी सामने आ रही है। हट्टा में रेप पीड़िता को अस्पताल में मेडिकल जांच कराने को ले जाने के लिए थाने में वाहन उपलब्ध नहीं था। जिसके कारण पुलिस ने बस से परिजनों के साथ पीड़िता को बालाघाट जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिसकर्मी बस के पीछे दुपहिया वाहन से पहुंचे। 

Created On :   3 Sep 2017 6:04 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story