comScore
Dainik Bhaskar Hindi

घर पर अकेली थी नाबालिग बहन, मौका देखकर भाई ने ही लूट ली ईज्जत

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 11th, 2018 18:14 IST

4.4k
0
0
घर पर अकेली थी नाबालिग बहन, मौका देखकर भाई ने ही लूट ली ईज्जत

डिजिटल डेस्क, कटनी। जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर ग्राम अमरैयापार में एक फुफेरे भाई ने नाबालिग की अस्मत लूट ली। घटना के दन पीड़िता के माता पिता कहीं रिश्तेदारी में गए हुए थे इसलिए उनके लौटने पर बीती देर रात दुराचार की शिकायत संबंधित थाने में की गई। आरोपी पीड़िता के घर के पास ही रहता है। इस संबंध में बताया गया है कि कैमोर थाना क्षेत्र के अमरैयापार में एक नाबालिग लड़की के साथ दुराचार की घटना प्रकाश में आई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी अमरैयापार निवासी देवा कोल (30) के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।  नाबालिग की अस्मत लूटने के बाद आरोपी फरार है।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 376(2)च खण्ड (3) ता.हि.  3/4 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

घर के बाहर खेल रही थी पीड़िता
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पीड़िता के घर के पास ही रहता है और रिश्ते में फुफेरा भाई लगता है। मंगलवार की रात करीब आठ बजे पीड़िता अपनी दो अन्य बहनों के साथ घर के सामने ही खेल रही थीं। उसी दौरान आरोपी पीड़िता को बुलाकर ले गया। पीड़िता भी सहज भाव से उसके साथ चली गई। आरोपी ने पीड़िता को खदान की ओर ले जाकर ज्यादती की। बताया गया है कि घटना के समय पीड़िता के माता-पिता घर पर नहीं थे और वे कहीं रिश्तेदारी में गए थे।

बुधवार की रात माता-पिता के वापस आने पर पीड़िता ने उन्हें घटना से अवगत कराया। देर रात माता-पिता थाने पहुंचकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। थाना प्रभारी एच.आर. पांडेय ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 376(2)च खण्ड (3) ता.हि.  3/4 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है, उसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें