सेक्स स्कैंडल के बाद अब ठगी के मामले में फंसी पूर्व 'मिस जम्मू' अनारा गुप्ता

Miss jammu anara gupta alleged in case of fraud in the name of ajay devgan
सेक्स स्कैंडल के बाद अब ठगी के मामले में फंसी पूर्व 'मिस जम्मू' अनारा गुप्ता
सेक्स स्कैंडल के बाद अब ठगी के मामले में फंसी पूर्व 'मिस जम्मू' अनारा गुप्ता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। अनारा गुप्ता पर धोखाधड़ी करने और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के नाम का गलत इस्तेमाल कर लोगों से पैसे हड़पने के आरोप लगे हैं। अनारा पर आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने एक फर्जी कंपनी के साथ मिलकर आम लोगों से 200 करोड़ रुपए ठग लिए। बीते दिनों ही इसी मामले में इलाहाबाद के सिविल लाइंस इलाके से एक फर्जी डायरेक्टर ओमप्रकाश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी के बाद ही अनारा के नाम का भी खुलासा हुआ है।  

 

व्हाट्सऐप पर अनारा गुप्ता से बातचीत के रिकॉर्ड्स बरामद


जानकारी के अनुसार पुलिस को ओमप्रकाश के पास से पुलिस को मोबाइल, रजिस्टर, लैपटॉप और व्हाट्सऐप पर अनारा गुप्ता से बातचीत के रिकॉर्ड्स भी मिले हैं। जिनके आधार पर पुलिस ने अनारा गुप्ता पर आरोप लगाए हैं। छानबीन में पता चला कि अनारा गुप्ता के साथ मिलकर कुछ ठगों ने एक मीडिया हाउस खोला था। इस प्रोडक्शन हाउस का नाम एम्परर मीडिया एंड प्राइवेट लिमिटेड रखा। इसकी डायरेक्टर अनारा गुप्ता बनीं, यह लोग फिल्म बनाने के नाम पर लोगों से ऑनलाइन पैसे जमा करवाने लगे। 


पुलिस में दर्ज शिकायत कहा गया है कि इस कंपनी ने पैसे जमा करने वाले लोगों को आश्वासन दिया गया कि यह प्रोडक्शन कंपनी अजय देवगन के साथ एक फिल्म बनाने वाली है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म दिलवाले 2 थी। सभी लोगों को बहलाया गया था कि फिल्म के रिलीज होते ही सभी इन्वेस्टर्स को मोटा मुनाफा भी दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार, इस कंपनी ने कई राज्यों में अपने फर्जी एजेंट बनाए थे। ये एजेंट एक सेमीनार का आयोजन करते थे, जिसमें अनारा फुल ग्लैमरस अंदाज में पहुंच कर लोगों को पैसे लगाने के लिए उकसाती थी। 

 

अजय देवगन के नाम पर फंसे लोग

अजय देवगन के बड़े नाम के झांसे में आकर लोगों ने उन्हें रुपए दे भी गिए। फिलहाल पुलिस को अनारा गुप्ता की तलाश है। बता दें कि करीब 12 साल पहले मिस जम्मू रहीं अनारा गुप्ता की एक सेक्स सीडी भी सामने आई थी। जिसके बाद जम्मू पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में अनारा के उसी केस पर एक फिल्म "मिस अनारा" भी बनाई गई, जिसमें खुद अनारा ने ही एक्टिंग भी की। अनारा गुप्ता इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में नजर आती हैं। एसटीएफ इलाहाबाद अनारा की तलाश कर रही है, उनके मुंबई स्थित फ्लैट पर ताला लगा हुआ है। एसटीएफ इलाहाबाद के एएसपी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया, फ्रॉड कंपनी के फाउंडर मेंबर रहे शत्रुघ्न सिंह को टीम ने शनिवार रात में अरेस्ट कर लिया गया था।   


अनारा गुप्ता की कहानी
 
मिस जम्मू रहीं अनारा गुप्ता का जन्म 29 अगस्त 1986 को जम्मू में ही हुआ था। अनारा ने 15 साल की उम्र में ही मिस जम्मू का टाइटल हासिल कर लिया था। इसके बाद अनारा की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई।  सीडी बाजार में आने के बाद भी अनारा ने कहा था कि इस सीडी में वो नहीं बल्कि कोई और है लेकिन फोरेंसिक जांच में ये बात साबित भी हो गई थी। इस मामले में अनारा को कोर्ट में सुनवाई के लिए भी जाना पड़ा था।

Created On :   4 Dec 2017 5:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story