नाबालिग से दुष्कर्म कर जलाया चेहरा, हत्या के बाद नहर में फेंका शव

Missing body after misbehaving with minor, thrown body in canal
नाबालिग से दुष्कर्म कर जलाया चेहरा, हत्या के बाद नहर में फेंका शव
नाबालिग से दुष्कर्म कर जलाया चेहरा, हत्या के बाद नहर में फेंका शव

डिजिटल डेस्क रीवा । जिले के हनुमाना थाना क्षेत्र में अज्ञात किशोरी की लाश सूखी नहर से बरामद की गई है । आरोपियों व्दारा मृतिका की पहचान मिटाने के लिए चेहरे को जलाया गया है । सुबह सीधी मार्ग पर स्थित नया नाला के समीप सुखी नहर में लोगों द्वारा लाश देखे जाने पर पुलिस को जानकारी दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और मृतिका की पहचान करने का प्रयास किया लेकिन कोई भी उसे नहीं पहचान पाया है ।

                 माना जा रहा है कि यह किशोरी कहीं और की है जिसे हत्या के बाद यहां लाकर फेंका गया है । इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने जिले भर के थानों को वायरलेस के माध्यम से सूचना दी । पड़ोसी जिलों को भी इसकी जानकारी दी गई है । ऐसा माना जा रहा है कि किशोरी के साथ दुष्कृत्य के बाद उसे यहां लाकर फेंका गया है । मृतका की उम्र 14 वर्ष के आसपास मानी जा रही है मौके पर जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम को ही बुलाया गया ।टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाऩे का प्रयास शुरू कर दिया है । इसके बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया ।

                                    हनुमान टीआई डीएन राज ने बताया कि मृतका की शिनाख्त के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं ऐसा लगता है कि यह किशोरी आसपास की नहीं है पीएम रिपोर्ट से साफ होगा कि किशोरी किस तरह की घटना की शिकार हुई है । हनुमाना थाना अंतर्गत नइया नाला सीधी रोड में स्थित जिला लघु वन सहकारी समिति के गोदाम में जली हालत में पाई गई इस किशोरी की लाश को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है ।  दुष्कर्म के बाद किशोरी का चेहरा बुरी जलाया गया है जिससे इसकी शिनाख्त में पुलिस को काफी मशक्कत कारना पड़ रही है । घटनास्थल पर ग्रामीणों का हुजूम जुटारहा किंतु शिानाख्ती में कोई सहयोग नहीं मिल पाया ।

 

Created On :   22 March 2018 8:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story