comScore
Dainik Bhaskar Hindi

मिशन 2018 : केरल दौरे पर अमित शाह

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:28 IST

1k
0
0
मिशन 2018 : केरल दौरे पर अमित शाह

एंजेसियां. नई दिल्ली. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी की दीनदयाल विस्तार योजना के अंतर्गत कल शनिवार को केरल के तीन दिन के दौरे पर रहेंगे. पार्टी की विज्ञप्ति के अनुसार शाह का देश के सभी राज्यों में कुल 110 दिनों के प्रवास का कार्यक्रम हैं. इसी क्रम में वह कल सुबह कोच्चि पहुंचेंगे और दोपहर एर्नाकुलम गेस्ट हाउस में पार्टी की केरल इकाई की कोर ग्रुप की मीटिंग में भाग लेंगे और पार्टी की गतिविधियों की समीक्षा करेंगे. तत्पश्चात वह केरल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सहयोगी पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक में भाग लेंगे.

शाम पांच बजे शाह भाजपा के चुने हुए जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे और केरल भाजपा की पहल जलस्वराज के लिए वेबसाईट शुभारंभ करेंगे. विज्ञप्ति के अनुसार भाजपा अध्यक्ष शनिवार सुबह राजधानी तिरुवनंतपुरम पहुंचेगें जहां शाह के स्वागत में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा एक मेगा बाइक रैली निकाली जायेगी. भाजपा अध्यक्ष प्रदेश कार्यालय में प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों के साथ एक बैठक करेंगे. दोपहर बाद 3:30 बजे वे जिला अध्यक्षों एवं जिला भाजपा महासचिवों के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे.वह शाम 6 बजे वे समाज के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों के साथ परिचर्चा करेंगे और पार्टी की विचारधारा एवं नीतियों पर विस्तार से प्रकाश डालने के साथ-साथ कई अन्य मुद्दों पर भी उनसे चर्चा करेंगे.

इस कार्यक्रम के पश्चात वे पिछड़े समुदाय के नेताओं व प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे. केरल प्रवास के अंतिम चरण में रविवार 4 जून को सुबह 7 बजे शाह प्रदेश भाजपा के नए मुख्यालय की नींव रखेंगे. वह सुबह नौ बजे बूथ संख्या 95 में आयोजित बूथ कमिटी मीटिंग को संबोधित करेंगे. तत्पश्चात वह पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती कार्य विस्तारक योजना के पूर्णकालिक सदस्यों के साथ बूथ स्तर पर पार्टी की मजबूती के लिए चलाये जा रहे कार्यक्रमों की समीक्षा करेंगे. शाह उसी दिन पूर्वाह्न एक संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें