बिछिया विधायक के पुत्र ने बच्चे को मारी टक्कर, हाथ फ्रेक्चर, नहीं हुआ मामला दर्ज

MLA son hits 5 year child with his car hand of kid gone fractured
बिछिया विधायक के पुत्र ने बच्चे को मारी टक्कर, हाथ फ्रेक्चर, नहीं हुआ मामला दर्ज
बिछिया विधायक के पुत्र ने बच्चे को मारी टक्कर, हाथ फ्रेक्चर, नहीं हुआ मामला दर्ज

डिजिेटल डेस्क मंडला। बिछिया विधानसभा के भाजपा विधायक के पुत्र ने मोतीनाला में लापरवाहीपूर्वक कार चलाते हुए सड़क पार कर रहे 5 साल के मासूम को टक्कर मार दी। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने विधायक पुत्र को घेर लिया। डायल 100 को सूचना दी गई। पुलिस ने बिछिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बच्चे का इलाज कराया है। विधायक द्वारा इलाज का आश्वासन देने के कारण पीड़ित के थाना में एफआईआर दर्ज नहीं की है।

जानकारी के मुताबिक मोतीनाला में बिछिया विधायक पंडित सिंह धुर्वे का पुत्र अखिलेश धुर्वे कार एमपी 20 सीएफ 3328 लेकर पेट्रोल पंप से घर जा रहा था। भोपाल से मोतीनाला परिवार के साथ मेहमानी के लिए आया महेन्द्र पिता चुन्नूलाल नायक 5 वर्ष बस स्टेंड आया था। वह सड़क क्रास कर रहा था। इसी दौरान विधायक पुत्र ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। जिससे बच्चा सड़क पर गिर गया। उसके हाथ में गंभीर चोट आई। सड़क दुर्घटना को देखकर ग्रामीणों ने कार सवार को घेर लिया।

सड़क हादसे की सूचना डायल 100 को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन विधायक का वाहन देख कर पुलिस ने कार चालक विधायक पुत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की। यहां विधायक भोपाल से थे। हादसे की जानकारी जनपद सदस्य मवई और विधायक की पत्नी सरस्वती धुर्वे को लगी। जनपद सदस्य ने घायल बच्चे के परिजनों से उपचार कराने का आश्वासन दिया और उपचार के लिए बच्चे को बिछिया सामुदायिक केंद्र ले जाया गया। यहां उपचार के बाद बच्चे को छुट्टी दे दी गई है। विधायक पुत्र के पास वाहन चलाने का लाइसेंस नही है। इसके बावजूद कार चला रहा था। इस मामले मेंं एफआईआर परिजनों ने दर्ज नहीं कराई है।

इनका कहना है
बच्चे को ज्यादा चोट नही है, उपचार करा दिया गया है। मैं भोपाल में था, घर मे चाबी रखी थी, तो बेटा डीजल के लिए पंप ले गया, उससे गलती हुई है। बिना लाइसेंस के वाहन नहीं चलाना चाहिये था।
पंडित सिंह धुर्वे, बिछिया विधायक

 

Created On :   30 Jun 2018 12:50 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story