comScore

उद्धव के अयोध्या दौरे पर तंज कसने मनसे ने लगाए होर्डिंग्स, पुलिस ने हटाया 

November 25th, 2018 00:28 IST
उद्धव के अयोध्या दौरे पर तंज कसने मनसे ने लगाए होर्डिंग्स, पुलिस ने हटाया 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के सपरिवार अयोध्या दौरे पर तंज कसने के लिए मनसे की तरफ से शनिवार को शिवसेना भवन के आसपास लगाए गए होर्डिंग पुलिस ने हटा दिए। होर्डिंग पर अयोध्या निघालो जोशात, राजीनामा मात्र अजून ही खिशात (अयोध्या के लिए जोश से निकले, पर इस्तीफा अभी भी जेब में ही पड़ा है) लिखा गया था। हालांकि इसे लेकर विवाद न हो इसलिए पुलिस ने मनसे के इन होर्डिंग्स को तुरंत हटा दिया।  मनसे नेता संदीप देशपांडे ने इस पोस्टर को ट्विट भी किया है। बता दें कि शिवसेना के मंत्रियों ने कहा था कि उनका इस्तीफा जेब में रखा रहता है।  इस बीच शनिवार की सुबह 11 बजे उद्धव ठाकरे, उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे और पुत्र आदित्य ठाकरे  विशेष विमान से अयोध्या के लिए रवाना हुए हैं।

अच्छे कार्य के लिए मित्रों में प्रतिस्पर्धा अच्छी बातः मुनगंटीवार
भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्य के वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा पर खुशी जताते हुए कहा है कि यदि किसी अच्छे कार्य के लिए दो मित्र आपस में प्रतिस्पर्धा करें तो इसमें बुराई क्या है। उन्होंने कहा कि देश का हर हिंदू चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर बने। उद्धव जी सरयू के किनारे आरती करने वाले हैं। इस बात की हमें खुशी है। मुनगंटीवार ने कहा कि भाजपा-शिवसेना के विचार एक हैं।

यह यात्रा युति के लिए मार्ग बनाएगी

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे एक चीज के लिए प्रयास कर रहे हैं। मुनगंटीवार ने कहा कि पहले मंदिर, फिर सरकार का उद्धव का नारा इसका अर्थ है मंदिर बनाने का काम जल्द शुरु होना चाहिए। इसका यह अर्थ नहीं कि चुनाव मत कराओ और शिवसेना-भाजपा एक साथ नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि प्रभु रामचंद्र की कृपा से हमारे छोटे-मोटे मतभेद दूर हो जाएंगे। मुनगंटीवार ने कहा कि अयोध्या यात्रा युति के लिए राष्ट्रीय मार्ग बनाएगी।  

Loading...
कमेंट करें
FzA9l
Loading...
loading...