comScore

जेट एयरवेज की फ्लाइट में फटा मोबाइल, सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

October 21st, 2017 10:30 IST
जेट एयरवेज की फ्लाइट में फटा मोबाइल, सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

डिजिटल डेस्क,इंदौर। जेट एयरवेज की दिल्ली से इंदौर आ रही फ्लाइट में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। बताया जा रहा है कि फ्लाइट में ट्रैवल कर रही महिला पैंसेजर के मोबाइल में अचानकर ब्लास्ट हो गया। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि फ्लाइम में मौजूद सभी पैसेंजर और क्रू मेंबर काफी डर गए। हालांकि इस दौरान क्रू मेंबर ने सूझबूझ से काम लेते हुए मोबाइल पर पानी डालकर आग बुझा दी। 

बताया जा रहा है कि जिस जेट एयरवेज की फ्लाइट में ब्लास्ट हुआ उसे मौजूद अर्पिता धाल परिवार सहित दीपावली मनाने दिल्ली से इंदौर आ रही थी। इसी दौरान अर्पिता के पर्स में रखे मोबाइल में ब्लास्ट हो गया। साथ ही पर्स में से धुआं निकलने लगा। धमाके की आवाज से फ्लाइट में मौजूद सभी पैसेंजर सहम से गए। बता दें फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट से सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर टैक ऑफ हुई थी। फ्लाइट के दिल्ली से उड़ान भरने के बाद ब्रेकफास्ट देने के दौरान ही ये वाक्या सामने आया। 

घटना के बारे में इंदौर एयरपोर्ट डायरेक्टर आरेमा सान्याल ने बताया कि घटना के बारे में यात्रियों ने कोई शिकायत नहीं की और न ही एयर लाइंस की ओर से इस बारे में कुछ बताया गया। इधर, जेट एयरवेज के सेल्स मैनेजर तारीक अब्बासी ने भी कहा कि उनके पास इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है।
 

कमेंट करें
j9wBd