comScore
Dainik Bhaskar Hindi

प्रेग्नेंट थी अनामिका, एक्स बॉयफ्रेंड से संबंधों की आशंका में की हत्या 

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:16 IST

420
0
0
प्रेग्नेंट थी अनामिका, एक्स बॉयफ्रेंड से संबंधों की आशंका में की हत्या 

टीम डिजिटल, इंदौर. शहर की मॉडल अनामिका की संदिग्ध हत्या के मामले में पता चला है की हत्या से पहले वह डेढ़ माह की प्रेग्नेंट थी. हत्या के आरोपी धीरज शर्मा ने एक महीने पहले जयपुर ले जाकर अनामिका का गर्भपात कराया था। लेकिन दूसरे युवक से अफेयर की आशंका में उसके पेट पर लात-घूसों से प्रहार किये. शार्ट पीएम रिपोर्ट में पाया गया है की अनामिका की मौत शरीर के अंदरूनी अंगों के फटने से हुई.

घटना वाले दिन दोनों में विवाद हुआ था। घटना के बाद धीरज ने कमरे की सफाई की थी। पुलिस ने धीरज पर हत्या का केस दर्ज किया है। धीरज के दोस्त सूरज, देवराज व देवेंद्र की भूमिका अब भी स्पष्ट नहीं है, जांच जारी है। धीरज को लगता था की अनामिका छुपकर अपने पूर्व बॉयफ्रेंड क्षितिज शर्मा से मिलती थी. इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था. अनामिकाऔर क्षितिज का ब्रेकअप हो चूका था. फिर भी धीरज का मानना था की क्षितिज से संबंधों के चलते ही अनामिका प्रेग्नेंट हुई थी. ग्वालियर का रहने वाला क्षितिज पेशे से कंप्यूटर इंजीनियर है और दिल्ली में रहता है. वह जब भी इंदौर आता तो अनामिका के साथ रहता था. दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे. 

स्कीम नंबर ११ की रहने वाली अनामिका की 11 अप्रैल को गंभीरanamika-1 हालत में हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गयी थी. पुलिस अभी धीरज से पूछताछ कर रही है. इस पूछताछ में पूरे मामले से जुडी और भी कई सनसनीखेज जानकारियां सामने आने की उम्मीद है. 

 

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर