comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पीएम मोदी ने किया आडवाणी को नजरअंदाज, नहीं दिया प्रणाम का जवाब, देखें Video

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 09th, 2018 21:18 IST

6.7k
0
1

डिजिटल डेस्क, त्रिपुरा। शुक्रवार को त्रिपुरा में मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देब की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी ने अपने सहयोगी इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा के साथ सत्ता की बागडोर अपने हाथों में ले ली है। राजधानी अगरतला के असम राइफल्स ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ BJP अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वरिष्ठ BJP नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी ने भी शिरकत की, लेकिन कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा घटित हुआ जिस पर सोशल मीडिया में चर्चा होनी शुरू हो गई है।

क्या है मामला ? 
कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने मंच पर मौजूद सभी नेताओं का अभिवादन स्वीकार किया और सबसे मुलाकात भी की लेकिन इस दौरान जब वह लाल कृष्ण आडवाणी के पास पहुंचे तो आडवाणी ने प्रधानमंत्री को प्रणाम किया। लेकिन आडवाणी के प्रणाम का जवाब देने के बजाय पीएम मोदी कुछ इस तरह से आगे बढ़ गए जैसे कि उन्होंने आडवाणी को देखा ही न हो।

सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड, हो रही है पीएम की आलोचना 
प्रधानमंत्री द्वारा आडवाणी को अनदेखा किए जाने की यह घटना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है, साथ ही प्रधानमंत्री के आडवाणी के प्रति किए गए इस आचरण की खूब आलोचना भी हो रही है। इस सम्बन्ध में किए गए एक ट्वीट में एक व्यक्ति ने लिखा है, 'जो आदमी अपने गुरु जो बुजुर्ग हो गया है उसको  सम्मान नही कर रहा है वो कांग्रेस पार्टी के बुजर्ग नेता सरदार पटेल जी को सम्मान नही मिला वाली बात करता है। वहीं एक अन्य ट्वीट में लिखा है, 'इतने बड़े नेता को ऐसी भावना रखना मेरी समझ से परे है। सम्मान न देने से सम्मान घटता है बढ़ता नही है।' 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download