comScore

PM Modi's biopic: रिलीज डेट आई सामने, इस खास दिन ​रिलीज होगी फिल्म

March 15th, 2019 15:46 IST
PM Modi's biopic: रिलीज डेट आई सामने, इस खास दिन ​रिलीज होगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित "नरेन्द्र मोदी" की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म को लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर, चुनाव के पहले चरण के ठीक एक दिन बाद 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान 11 अप्रैल को होंगे। 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म की रिलीज को लेकर ट्विटर पर जानकारी शेयर की है। पहले से ही माना जा रहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज किया जाएगा। सा​थ ही आरोप भी लगाए गए थे कि चुनावी साल का फायदा उठाने के लिए और मोदी की अच्छी छवि पेश करने के लिए इस​ फिल्म को बनाया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक फिल्म मेकर्स ने रिलीज डेट की जानकारी दी है। पीएम मोदी की बायोपिक में अभिनेता विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस​ फिल्म को उमंग कुमार ​द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। साथ ही इसे संदीप एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेराय मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के किरदारों का लुक पहले ही वायरल हो चुका है। 

विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, प्रशांत नारायण, इमरान हँसे और अंजन श्रीवास्तव जैसे कलाकार शामिल हैं। मनोज जोशी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में नरेंद्र मोदी के जीवन के चुनिंदा हिस्सों को दिखाया जाएगा। विवेक ओबेरॉय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि "मैं बहुत ज्यादा लकी हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला। मैं ठीक वैसा ही फील कर रहा हूं जैसा मैं 16 साल पहले महसूस करता था। मैं उस समय जैसा ही उत्साह और भूखा महसूस कर रहा हूं, क्योंकि किसी भी कलाकार के लिए ये रोल उसके करियर के सबसे अहम किरदारों में से एक है। मैं चाहता हूं कि जब इस फिल्म के साथ मेरा सफर खत्म हो, उस दौरान मैं ज्यादा बेहतर और एक अच्छा इंसान बनकर निकलूं।"

पीएम नरेन्द्र मोदी से पहले भी कई पॉलिटिशियन पर फिल्म बन चुकी है। नवाजद्दीन सिद्दकी की फिल्म ठाकरे, अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और विक्की कौशल की फिल्म द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज हो चुकी है। कई पार्टियों ने इन सभी फिल्मों को चुनावी स्टंट बताते हुए वोट बैंक की राजनीति बताया। इसके बावजूद इन फिल्मों को लोगों ने बहुत पसंद किया। 

Loading...
कमेंट करें
YP7qE
Loading...