comScore

सिद्धू के खिलाफ मोहाली में लगे पोस्टर, पूछा...कब छोड़ रहे हो राजनीति?


हाईलाइट

  • पोस्टर में लिखा, इस्तीफे का कर रहे इंतजार
  • चर्चा का विषय बने हुए हैं पोस्टर
  • सिद्धू ने कहा था, राहुल हारे तो छोड़ दूंगा राजनीति

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मोहाली में पोस्टर लगाए गए हैं, जिनमें पूछा गया है कि वो राजनीति से संन्यास कब ले रहे हैं? उनके इस्तीफे का इंतजार किया जा रहा है।

मोहाली में लगे पोस्टरों से सिद्धू पर निशाना साधने की कोशिश की गई है, ये पोस्टर इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। पोस्टर में कहा गया है कि सिद्धू को अपने शब्दों पर कायम रहने की जरूरत है। लोग उनके इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि पोस्टर में इस बात का जिक्र नहीं है कि किसके कहने पर पोस्टर लगाए गए हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 में नवजोत सिंह सिद्धू को स्टार प्रचारकों में शामिल किया गया था। उन्होंने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के लिए रायबरेली में चुनाव प्रचार किया था। रायबरेली में एक सभा के दौरान सिद्धू ने कहा था कि यदि राहुल गांधी अमेठी सीट से चुनाव हार जाते हैं तो वह हमेशा के लिए राजनीति छोड़ देंगे।

रायबरेली की सभा में बयान देते समय शायद सिद्धू ने अनुमान भी नहीं लगाया होगा कि एक महीने बाद ही उनके लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी। दरअसल, अमेठी से राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हरा दिया। राहुल के हारने के बाद अब लोगों ने सिद्धू को ट्रोल करना शुरू कर दिया है, सोशल मीडिया पर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि वह राजनीति संन्यास कब ले रहे हैं?

कमेंट करें
p2szO