comScore

शमी की पत्नी ने देवर पर लगाया रेप का आरोप, कोलकाता में मामला दर्ज

March 10th, 2018 00:34 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। उनकी पत्नी हसीन जहां ने शमी और उनके छोटे भाई के खिलाफ कोलकाता में घरेलू हिंसा, जहर देने की कोशिश और जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। साथ ही हसीन ने शमी के छोटे भाई हसीब अहमद पर रेप का आरोप भी लगाया है। कोलकाता पुलिस ने यह मामला गैर जमानती धाराओं के तहत दर्ज किया है।

शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुक्रवार की सुबह कोलकाता में FIR दर्ज कराते हुए शमी के भाई हसीब अहमद पर रेप का आरोप लगाया है। हसीन ने कहा कि पिछले साल जब में अपने ससुराल उत्तर प्रदेश गई थी, तब शमी के छोटे भाई ने उसके साथ रेप किया था। हसीन के बयान के आधार पर कोलकाता पुलिस ने धारा 376, 307, 498A, 506, 328 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

मामले को लेकर कोलकाता पुलिस कमीश्नर राजीव कुमार और ज्वाइंट कमीश्नर (क्राइम) प्रवीण कुमार त्रिपाठी से बात करने की कोशिश की गई, मगर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। दोनों ही अधिकारियों से मामले को लेकर बात करने के लिए फोन भी किया गया और मैसेज भी किया था। मगर कोई जवाब नहीं आया।

हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा कि उन्हें कोलकाता पुलिस अधिकारियों ने फोन पर बताया है कि शमी और उनके भाई के खिलाफ गैर जमानती वारंट के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही मामले में प्रारंभिक जांच भी शुरू कर दी गई है। बता दें कि इन सभी धाराओं के तहत मामले में 10 या इससे अधिक साल की सजा हो सकती है।

वकील जाकिर हुसैन ने दावा किया है कि इस भारतीय तेज गेंदबाज का एक पाकिस्तानी महिला और अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकिट चलाने वाले लोगों से रिश्ते हैं। जाकिर ने कहा कि शमी का एक पाकिस्तानी महिला से संबंध हैं। उन्होंने उस महिला को शादी का प्रस्ताव दिया है और इसी कारण हसीन जहां को सार्वजनिक मंच पर अपनी बात रखनी पड़ी। कोई महिला अपने रिश्ते नहीं तोड़ना चाहती है।

बता दें कि शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे। इसके बाद से ही लगातार शमी की मुसीबतें बढ़ती गईं। बीसीसीआई ने भी उन्हें अपनी 'सेंट्रल कांट्रेक्ट लिस्ट' से बाहर कर दिया है। अब इस मामले में मो. शमी ने कैमरे के सामने आकर कहा है कि यह सभी आरोप बेबुनियाद हैं, जो मुझे बदनाम करने के लिए लगाए हैं। मैं हमेशा अपनी पत्नी के साथ था, हूं और हमेशा रहूंगा।

गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मोहम्मद शमी ने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब भी दिया था। उन्होंने कहा था, 'वाट्सअप और फेसबुक पर अन्य लड़कियों के साथ जो चैटिंग की गई है, वह सब मेरे खिलाफ साजिश है। ना तो वह मोबाइल नंबर मेरा है और ना ही मैं उसके बारे में कुछ जानता हूं। जहां तक शादी की बात है तो मेरी शादी को 5 नहीं 4 साल हुए हैं, और यह मामला अब क्यों सामने आया है पहले क्यों नहीं आया था।'

गौरतलब है कि मंगलवार को मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट से शमी और अन्य लड़कियों के बीच की गई चैटिंग के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। साथ ही उन्होंने अपने पति शमी पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने और जान से मारने की धमकी देने समेत घरेलू हिंसा और प्रताड़ना के आरोप भी लगाए थे। उस दौरान मो. शमी देवधर ट्रॉफी खेल रहे थे।

बता दें कि जिस अकाउंट से यह स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए थे, वह वेरीफाईड अकाउंट नहीं था। इस अकाउंट से 'शमी एन्जॉयमेंट' का टाइटल देते हुए कई महिलाओं के साथ हुई चैटिंग के स्क्रीनशॉट्स पोस्ट किए गए।

कमेंट करें
XZ4Op