comScore
Dainik Bhaskar Hindi

'हसीन ने छिपाई पहली शादी की बात, बेटियों को बताया बहन के बच्चे'

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 15th, 2018 18:43 IST

7.3k
0
0

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नीहसीन जहांके गंभीर आरोपों के बीच एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि हसीन जहां ने उनसे अपनी पहली शादी की बात छिपाई थी। खुद को कुंवारी बताकर उन्होंने मुझसे शादी की थी। एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए शमी ने कहा कि हसीन ने अपनी दोनों बेटियों को भी अपनी बहन के बच्चे बताए थे।

इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर ने शमी से जब हसीन जहां की पहली शादी के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने यह खुलासा किया। शमी ने कहा कि शादी के बाद और शादी से पहले दोनों ही सूरतों में मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था कि हसीन जहां पहले से शादीशुदा हैं और उनकी दो बेटियां भी हैं। शादी के बाद मुझे इस बारे में बिल्कुल ही धीरे-धीरे परत दर परत बताया गया।

ये भी पढ़ें : 'देश को धोखा दे सकता है शमी, पाकिस्तानी लड़की से दुबई में लिए थे पैसे'

शमी ने खुलासा कि शुरुआत में अपनी दोनों बेटियों को लेकर हसीन जहां ने बताया कि वे उनकी बहन की बेटियां हैं। बहन के बारे में कहा था कि उनकी मौत हो चुकी है। शमी ने कहा कि उन्होंने दोनों बच्चियों की बहुत मदद की थी। वह उनके लिए कपड़े खरीदकर ला दिया करते थे। साथ में घूमने भी जाया करते थे।

इसके बाद शमी से उनके और बीसीसीआई से अनुबंध के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि इस मामले में बोर्ड ने बहुत जल्दी की है। वह बोर्ड से पहले से ही कहते आए हैं कि उनके खिलाफ लगे आरोपों की जांच बहुत बारीकी से की जाए। इसके बाद ही कुछ फैसला लिया जाए।

ये भी पढ़ें : किराने की दुकान चलाते हैं हसीन जहां के पहले पति, किये ये बड़े खुलासे

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हसीन जहां के पति एसके सैफुद्दीन का भी एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू सामने आया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि हसीन जहां एक महत्वाकांक्षी महिला है। वह जीवन में बहुत कुछ करना चाहती थी। 2010 में तलाक होने के बाद से मेरा उससे कोई संबंध नहीं है। हां, मेरी दोनों बेटियों से जरूर उसकी बात होती रहती है। इंटरव्यू के दौरान पता चला था कि सैफुद्दीन कोलकाता में किराने की दुकान चलाते हैं।

गौरतलब है कि मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट से शमी और अन्य लड़कियों के बीच की गई चैटिंग के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। साथ ही उन्होंने अपने पति शमी पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने और जान से मारने की धमकी देने समेत घरेलू हिंसा और प्रताड़ना के आरोप भी लगाए थे। इसके बाद से ही लगातार शमी की मुसीबतें बढ़ती गईं। BCCI ने भी उन्हें अपनी 'सेंट्रल कांट्रेक्ट लिस्ट' से बाहर कर दिया है।

कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के आधार पर संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सबूत के तौर पर हसीन ने पुलिस के समक्ष कुछ कॉल रिकार्डिंग और फेसबुक-वॉट्सअप की गई चैटिंग के स्क्रीनशॉट्स भी पेश किए हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download