comScore

किराने की दुकान चलाते हैं हसीन जहां के पहले पति, किये ये बड़े खुलासे

March 11th, 2018 10:27 IST

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बीच उनके पूर्व पति का बयान सामने आया है। हसीन के पहले पति एसके सैफुद्दीन ने कहा है कि हसीन जहां एक महत्वाकांक्षी महिला है। वह जीवन में बहुत कुछ करना चाहती थी। 2010 में तलाक होने के बाद से मेरा उससे कोई संबंध नहीं है। हां, मेरी दोनों बेटियों से जरूर उसकी बात होती रहती है।

बता दें कि हसीन जहां ने मो. शमी से दूसरी शादी की थी। हसीन के पहले पति एसके सैफुद्दीन हैं, जो कोलकाता में किराने की दुकान चलाते हैं। सैफुद्दीन ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए बताया, 'हसीन पढ़ाई में काफी तेज थीं। मैं उनसे 10वीं कक्षा से प्यार करता था। हमारी दो बेटियां हैं, जिनमें से एक 10वीं और दूसरी छठी कक्षा में पढ़ती हैं।'

तलाक के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में सैफुद्दीन ने कहा है कि यह तो मुझे नहीं पता है कि हसीन ने मुझे क्यों छोड़ दिया। मगर हसीन बहुत महत्वाकांक्षी महिला है। हम दोनों का तलाक 2010 में हुआ है। तलाक के बाद से ही मेरे और हसीन जहां के बीच कोई संपर्क नहीं रहा है।

हसीन जहां और शेख सैफुद्दीन ने साल 2002 में प्रेम विवाह किया था, लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया। सैफुद्दीन बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में 'बाबू स्टोर' नाम की एक स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं। चैनल के दिए इंटरव्यू में सैफुद्दीन ने कहा कि मेरा हसीन से अब कोई संबंध नहीं है। मेरी दोनों बेटियों की अक्सर फोन पर उससे बात होती रहती है।

इस मामले पर हसीन जहां के पिता मोहम्मद हुसैन का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले को सुलझाने के लिए उन्होंने कल शाम को शमी से फोन पर बात की थी, लेकिन शमी की ओर से कोई जवाब नहीं आया। अपनी बेटी की सहायता के लिए हुसैन कल कोलकाता आएंगे। बता दें कि मोहम्मद हुसैन उर्फ ​​मोंटु बाबू बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ही रहते हैं।

गौरतलब है कि हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध, मारपीट, पाकिस्तान कनेक्शन और मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया है। कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के आधार पर संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सबूत के तौर पर हसीन ने पुलिस के समक्ष कुछ कॉल रिकार्डिंग और फेसबुक-वॉट्सअप की गई चैटिंग के स्क्रीनशॉट्स भी पेश किए हैं।

वहीं इस मामले में हसीन के पति और क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। शमी ने कहा, 'मैं जानता हूं हसीन को, वो ऐसी बिल्कुल भी नहीं है। मुझे किसी साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। मैं तो अब भी अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता हूं।'

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru