comScore

चलती ट्रेन में महिला यात्री से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

March 15th, 2019 15:15 IST
चलती ट्रेन में महिला यात्री से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,कटनी। रीवा से हबीबगंज तक चलने वाली ट्रेन में महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ करने और मोबाइल से तस्वीर खींचने का मामला सामने आया है। ट्रेन में मौजूद टीटीई की सूचना पर ट्रेन के कटनी पहुंचते ही जीआरपी ने कोच से आरोपी को उतारा और महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  घटना  बीती रात की है।
खंडवा का है युवक
आरोपी युवक की पहचान सतेंद्र सिंह चौहान पिता नारायण सिंह चौहान (41) निवासी मोझाखेड़ी छेह गांव खंडवा के रूप में हुई। निर्धारित समय से दो घंटे विलम्ब से चल रही ट्रेन क्रमांक 12186 रीवा-हबीबगंज रेवांचल एक्सप्रेस जैसे ही सतना से रवाना हुई। एस-7 कोच में सवार युवक ने उसी कोच में यात्रा कर रही महिला के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया और मोबाइल से महिला की फोटो लेने का प्रयास किया। जिस समय युवक यह हरकत कर रहा था उस दौरान कोच के ज्यादातर यात्री सो चुके थे। जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर सतेंद्र सिंह चौहान पिता नारायण सिंह चौहान (41) निवासी मोझाखेड़ी छेह गांव खंडवा के विरुद्ध अपराध क्रमांंक 83/19 धारा 354 क,घ, 294 के तहत कार्रवाई प्रकरण दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
शहर में दौड़ रहे हूटर लगे वाहन
लोकसभा चुनाव की आचार संहिता प्रभावशील होते ही परिवहन विभाग, पुलिस एवं प्रशासनिक अमले द्वारा गहन जांच अभियान चलाया जा रहा है। इतनी सख्ती के बाद भी शहर में हूटर लगे वाहन दौड़ रहे हैं। निर्वाचन आयोग ने अनाधिकृत वाहनों हूटर हटाने के सख्त निर्देश दिए हैं पर शहर में ऐसे वाहन भी चल रहे हैं जिसमें हूटर लगे हैं लेकिन उन्हें केवल कपड़े से ढंक दिया गया है। जबकि वाहन से पूरी तरह हूटर हटाए जाना है। ऐसा ही एक वाहन कोतवाली थाना के बाहर सड़क किनारे दोपहर में खड़ा था लेकिन पुलिस और परिवहन विभाग की उस पर नजर नहीं पड़ी। इस संबंध में कोतवाली टीआई शैलेष मिश्रा का कहना है कि हूटर लगे वाहन की सर्चिंग कराई जाएगी और नियम विरुद्ध पाए जाने पर वैधानिक कार्यवाही होगी।

Loading...
कमेंट करें
pxHig
Loading...