छात्रा के साथ छेड़छाड़, विरोध किया तो तेजाब फेंकने की धमकी

Molestation with student girl and threat to acid attack in jabalpur
छात्रा के साथ छेड़छाड़, विरोध किया तो तेजाब फेंकने की धमकी
छात्रा के साथ छेड़छाड़, विरोध किया तो तेजाब फेंकने की धमकी

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  गोरखपुर थाना क्षेत्र में एक शोहदे ने बाजार से घर लौट रही दसवीं की छात्रा को रास्ते में रोककर छेड़छाड़ कर दी। किशोरी के शोर मचाने पर चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी देते हुए भाग गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली रेखा बदला हुआ नाम ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि  वह कक्षा 10वीं की छात्रा है।
जबरन पकड़ा हांथ
गुरुवार दोपहर लगभग 12 बजे वह बाजार से घर लौट रही थी, तभी क्षेत्र में ही रहने वाला करण चौधरी ने उसे पुरानी रेलवे लाइन के पास रोककर बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़ लिया। रेखा ने शोर मचाया तो करण ने उसे धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो उसके चेहरे पर तेजाब फेंक देगा। किशोरी ने घर पहुंच कर उसके साथ हुई छेड़छाड़ की बात अपनी मां और दादी को बताई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।  
कॉलेज जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़- गोरखपुर थाना अंतर्गत बंदरिया तिराहे के पास एक शोहदे ने कॉलेज जा रही छात्रा को रोककर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर  शोहदे ने छात्रा के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी।  शोर मचाने पर शोहदा धमकी देते हुए बाइक से भाग गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि रामपुर निवासी 21 वर्षीय काजल बदला हुआ नाम ने रिपोर्ट दर्ज कराई की वह कॉलेज की छात्रा है। बुधवार को लगभग 11 बजे अपनी गाड़ी से कॉलेज जा रही थी। रामपुर चौक के पास आशीष यादव खड़ा था। उसे जाता देख पीछा करते हुए आया और बंदरिया तिराहे के पास गाड़ी अड़ाकर उसे रोक लिया। इसके बाद आशीष ने बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़ कर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। काजल ने विरोध किया तो आशीष गाली-गलौज करने लगा। शोर मचाने पर धमकी देते हुए बाइक से भाग गया।

 

Created On :   16 March 2018 8:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story