comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बच्चों की फोन की लत से परेशान मां ने फोन को बंदूक से उड़ाया, VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 13th, 2017 10:43 IST

747
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आजकल के बच्चों की फोन की लत से तो आप भी अच्छे से वाकिफ होंगे। अब तो ये एक ग्लोबल प्रॉब्लम बन गयी है। बच्चे उठते- बैठते, सोते- जागते और अब तो पढ़ाई के नाम पर भी फोन में लगे रहते हैं। पहले एक जगह ऐसी थी जहां लोग खुद ही फोन को बाहर रखकर जाते थे लेकिन अब तो बच्चों ने वो भी हद पार कर दी है, अब तो टॉयलेट में बिना फोन के जाना आपको आउट ऑफ फैशन बना देता है। सही कहें तो अब तक कोई बिरला ही होगा जो फोन के इस्तेमाल पर फ्लाइंग चप्पल का शिकार न हुआ हो। नहीं समझे, अरे फ्लाइंग चप्पल यानि मम्मी की किचन से फैंकी वो चप्पल जो कभी अपना निशाना नहीं चूकती और सीधा गाल पर डिजाइन बना देती है।

अगर चप्पल नहीं तो फोन के लिए ताने और गालियां जरूर सुनी होगीं। आपको बता दें इस प्रॉब्लम की शिकार सिर्फ भारतीय माएं नहीं है, बल्कि ग्लोबल वॉर्मिंग की तरह ये एक ग्लोबल प्रॉब्लम बन गयी है। ऐसे में इस मां ने जो किया उसे अपनी मां को ना ही दिखाएं तो बेहतर होगा।

एक गोली और प्रॉब्लम खल्लास

दरअसल ये अमेरिकन मां अपने बच्चों के फोन में घुसे रहने और नाफरमानी करने, साथ ही बदतमीजी करने से इतनी खफा हो गयी कि इसने अपने बच्चों का फोन लेकर उसे बंदूक से उड़ा दिया, इतना ही नहीं उन्होंने तो आखिर में हथौड़े से उसके परखच्चे भी रिपेयर होने लायक नहीं छोड़े।

इस वीडियो में वो महिला कहती नजर आ रही है ‘मैं इन फोन को ताबह कर अपने बच्चों पर अपना कंट्रोल वापस लेती हूं, मैं अपने बच्चों की नाफरमानी और बदतमीजी से भरे बर्ताव को और सहन न करते हुए सोशल मीडिया से अपना अभिभावक होने का हक़ वापस हासिल कर रही हूं, मैं गालियां सुनने से इनकार करती हूं’।

ऐसा कहते हुए वो मां अपने सभी बच्चों के मोबाइल को एक-एक कर आहूति दे देती हैं। इस दौरान उनका क्यूट ब्राउन डॉग भी वहीं मटरगश्ती करता नजर आ रहा है तो वहीं उसके बच्चे भी वहीं कतारबद्ध खड़े हैं। इस वीडियो में बच्चों के बर्ताव को देखने के बाद आपको अंदाजा हो जाएगा कि आखिर इस मां को अपने पैसों से दिलाए फोन के साथ ये क्यों करना पड़ा।

वायरल हुआ वीडियो, आप भी हो जाएं सावधान

अब जो भी हो ये वीडियो काफी फनी है। इस वीडियो को वर्ल्ड वाइल्ड काफी देखा और शेयर किया जा रहा है, भई इस वीडियो के मामले में हम आपको यह अगर आपको एक सलाह भी दे रहे हैं कि अगर आप भी सोशल मीडिया पर चिपके रहने वाले कीड़े हैं तो ये वीडियो अपने पेरेंट्स तक ना पहुंचने दें वरना आपके प्यारे फोन की बलि भी चढ़ सकती हैं।  

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर