comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बंदर को भायी दिल्ली मेट्रो की सवारी, मेट्रो में मजे से घूम रहा बंदर

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 15th, 2017 14:08 IST

1.3k
0
0
बंदर को भायी दिल्ली मेट्रो की सवारी, मेट्रो में मजे से घूम रहा बंदर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिलवालों की दिल्ली की धड़कन मानी जाती है मेट्रो, जो रोजाना लाखों लोगों को उनके मुकाम तक पहुंचाती हैं। दिल्ली मेट्रो की सुविधा का हर यात्री कायल है, और हर रोज इसकी तारीफ करने वालों की संख्या बढ़ती ही जाती है। कहतें हैं जो एक बार मेट्रो में बैठ जाए तो वो किसी ओर साधन से सवारी करने में आनाकानी करने लगता है, खैर सही भी है बस के किराए के पैसों में बढ़िया एसी और बिना रेड सिग्नल के कौन सफर नहीं करना चाहेगा।

लेकिन दिल्ली मेट्रो के प्रशंसको में सिर्फ लोग ही शामिल नहीं अब जानवरों को भी एसी की सवारी रास आने लगी है। बात बीते सोमवार की है जब इंसानों का ही पूर्वज यानी बंदर बिना टोकन और सिक्योरिटी चैकिंग के ही मेट्रो में सवार हो लिया।

जी हां, बीते सोमवार को एक बंदर ने बड़े ही शरीफाना अंदाज में अन्य यात्रियों के साथ दिल्ली मेट्रो की सवारी का आनंद उठाया।

दिल्ली की लाइफ लाइन यानी मेट्रो में ये बंदर बेफ्रिक होकर एक कोच से दूसरे कोच में आराम से चहलकदमी करता रहा, कहा जा रहा है कि कश्मीरी गेट-फरीदाबाद मेट्रो लाइन के बाटा चौक स्टेशन के पास ये बंदर मेट्रो के अंदर घुस जाता है चूंकि स्टेशन आने के पहले आने वाले स्टेशन का नाम अनाउंस किया जाता है तो उसमें साफ समझ आ रहा है कि ये घटना बाटा चौक की है। वैसे बंदर को देखकर डरना भी लाज़मी है तो उसे देखते ही सभी यात्रियों में दहशत फैल गई,उन्हें डर था कि कंही वो बंदर उनपर हमला न कर दे,लेकिन ये समझदार बंदर शान से सीट पर बैठकर एसी का मजा लेता रहा। वहीं कुछ लोगों की बात भी इस वीडियों में रिकोर्ड हुई है जिनमें एक ने कहा ‘इसने तो मेट्रो की टिकट भी नहीं ली।’

वहीं अगर बात करें DMRC की तो हर बार की तरह इस बार भी वो अपना पल्ला ही झाड़ता नजर आया।  गौरतलब है कि इससे पहले रिठाला मेट्रो स्टेशन पर भी एक बदमाश बंदर ने मेट्रो के अंदर यात्रियों का सामान तक छीन लिया था।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर