comScore

मानसून के संग, फैशन के रंग

August 30th, 2018 12:33 IST
मानसून के संग, फैशन के रंग

दैनिक भास्कर,न्यूज़ डेस्क. मानसून की शुरुआत हो चुकी है. इस मौसम में यूथ जिस चीज से सबसे ज्यादा परेशान रहते हैं, वो है क्या पहनें, क्या ना पहनें ? खासतौर पर यंग गर्ल्स के लिए यह थोड़ा मुश्किल भरा होता है. लेकिन आप परेशान मत होंं bhaskarhindi.com आपके लिए लेकर आया है कि इस बारिश के मौसम में फैशन वर्ल्ड में क्या नया चल रहा है.

कैसा हो स्टाइल ?

  • शार्ट स्कर्ट तो हमेशा फैशन में इन रहते हैं, लेकिन इन दिनों कॉलेज गर्ल्स के लिए ट्रेंचकोट एक अच्छा ऑप्शन है. बेंज, लाल, पर्पल, नांरगी जैसे कलर इस सीजन में खूब फबते हैं.
  • मॉनसून में आप कैप्री, शॉर्ट्स भी पहन सकतीं हैं. ये आपके स्टाइल स्टेटमेंट को और भी बढ़ाएगा.
  • मॉनसून में स्टाइलिश दिखने के लिए आप अपने वार्डरोब में स्कार्फ भी जोड़ सकतें हैं. बारिश के दिनों में आप जो भी कपड़े पहनते हैं, उसके साथ एक मैचिंग या कलरफल स्कार्फ या दुपट्टा जरूर साथ रखें. ये आपको अलग लुक तो देगा ही ये आपकी थोड़ी बहुत बारिश से भी सुरक्षा कर सकता है.

हेयर स्टाइल
बारिश के मौसम में बालों की समस्या आपको परेशान न करे, इसलिए इस सीजन में चोटी या पोनी टेल सबसे बढ़िया हेयर स्टाइल है. आप फिशटेल, फ्रिंजबैंड स्टाइल चोटी बना सकती है. आप इस सीजन में शार्ट हेयर कट भी ट्राई कर सकती है.

फुटवियर्स में क्या चुने ?

इस सीजन में आप हाई हील्स सैंडल्स अवॉइड करें. इसकी जगह आप स्टाइलिश फ्लिप फ्लॉप सैंडल या स्टाइलिश रेनी शूज पहन सकतीं हैं. वैसे तो मानसून में स्लिपर्स ज्यादा पहने जातें है, लेकिन अगर आप कुछ स्पेशल ट्राई करना चाहती हैं तो गमबूट और मैकक्वीन हील्स पहन सकती हैं. ये कम्फर्टेबल तो होते ही हैं साथ ही शॉर्ट ड्रेसेस के साथ स्टाइलिश भी लगते हैं. कलरफुल फुटवियर्स के लिए यह मौसम एकदम बेस्ट है, साथ ही जितना हो सके ब्लैक या ब्राउन लेदर बूट्स से बचने की कोशिश करें .

एक्सेसरीज में ब्राइट कलर

  • मानसून के फैशन में फ्लॉवर प्रिंट के बैग्स सबसे ज्यादा पसंद किए जातें हैं. बस ध्यान रखिएगा कि लेदर पीस के जगह जूट, कपड़े और रैगजीन जैसे ऑप्शन्स चुनें.
  • इसके अलावा आप वाटर प्रूफ बैग का भी इस्तेमाल करें.
  • बारिश में रेनकोट और छतरी तो बहुत जरूरी है. रेनकोट और छतरियों में भी आप फ्लॉवर प्रिंट चुन सकतें हैं. ये आपके स्टाइल को और भी एनहान्स करेगा. ऑलिव ग्रीन, ऑरेंज जैसे ब्राइट कलर्स को कन्ट्रास्ट कलर की ड्रेसेज के साथ अप्लाई कर आप अपना लुक कम्प्लीट कर सकतें हैं.
कमेंट करें
n4MZl