comScore

मानसून की दस्तकः महाराष्ट्र में बिजली गिरने से 7 लोगों की मौत

July 27th, 2017 15:43 IST
मानसून की दस्तकः महाराष्ट्र में बिजली गिरने से 7 लोगों की मौत

टीम डिजिटल, मुम्बई . पश्चिम भारत में मानसून ने दस्तक दे दी है. इसी के साथ महाराष्ट्र में जोरदार बारिश ने हाहाकार मचा दिया है. शिरडी, रत्नागिरी, अहमदनगर, सिन्धुदुर्ग समेत महाराष्ट्र के कई जिलों में कल की बारिश के बाद से लोगों का बुरा हाल है. मुंबई के पास डोंबिवली में भी जगह-जगह जलभराव की वजह से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं बिजली गिरने से महाराष्ट्र के लातूर और गढ़चिरौली जिले में कुल 7 लोगों की मौत हो गई. महाराष्ट्र के अलावा गुजरात के सूरत में भी कल की बारिश ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है. शहर में जल जमाव की वजह से लोगों का कहीं आना-जाना मुश्किल हो गया है. वहीं सड़कों पर गाड़ियां चलते-चलते बंद हो जा रही है. सूरत के कई इलाकों में घर में पानी घुस चुका है. दुकानें भी पानी में पूरी तरह डूबी हुई नजर आ रही हैं.

मौसम विभाग के मुताबिक कल से सौराष्ट्र, दक्षिण गुजरात और मध्य गुजरात में शुरू हुई बारिश 13 जून तक जारी रह सकती है. भारी बारिश की आशंका को देखते हुए प्रशासन को भी सतर्क कर दिया गया है. इस मूसलाधार बारिश की वजह से कई शहरों में जलजमाव हो गया तो शिर्डी में एक शख्स पानी में बह गया. वहीं सूरत समेत गुजरात के कई शहरों में कल रात से ही भारी बारिश हो रही है.

कमेंट करें
2Ijxg