धार : दूध के लिए रोने लगी एक साल की मासूम, मां ने काट दिया गला

Mother brutally cut her daughter throat when she started crying
धार : दूध के लिए रोने लगी एक साल की मासूम, मां ने काट दिया गला
धार : दूध के लिए रोने लगी एक साल की मासूम, मां ने काट दिया गला

डिजिटल डेस्क, धार। पूत कपूत हो सकता है, लेकिन माता कुमाता नहीं हो सकती। इस कहावत को हम गलत कहेंगे तो कुछ गलत नहीं होगा, क्योंकि मध्य प्रदेश के धार जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है। जहां एक मां ने अपनी एक साल की मासूम की बेरहमी से गला काट कर हत्या कर दी। मासूम का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने मां से दूध पीने के लिए जिद की थी। 

गौरतलब है कि मामला धार जिले के ग्राम तलावडी गांव का है। बताया जा रहा है कि अनीता अपनी एक साल की बेटी को दूध पिला रही थी, उसी दौरान वो रोने लगी। दूध पीने के लिए बार-बार जिद कर रोने पर अनीता को गुस्सा आ गया। गुस्से में अनीता ने दंराती से मासूम का गला काट दिया। वारदात को अंजाम देकर वो घर का दरवाजा लगाकर बाहर चली गई। 

dhar mother 08 02 2018

 

वारदात के वक्त अकेली थी महिला

पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त आरोपी महिला का पति कुक्षी गया हुआ था। महिला की बड़ी बेटी अपनी दादी के साथ खेत पर गई हुई थी। जब वो घर लौटी तो घर का दरवाजा लगा देख उन्हें शक हुआ। दादी ने आस-पास के लोगों को बुलाकर दरवाजा खुलवाया तो सभी की आंखें फटी रह गई। अंदर खून से लथपथ मासूम का शव पड़ा हुआ था। 

आरोपी को नहीं कोई पछतावा

वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में आई अनीता को उसके किए पर कोई पछतावा नहीं है। उसने चुपचाप अपना गुनाह कबूल करने के बाद चुप्पी साध ली है। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी जब्त कर लिया है। परिजनों ने बताया कि  वह घर में कम ही बोलती थी। घटना के बाद भी उसने किसी से बात नहीं की।

Created On :   9 Feb 2018 3:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story