मां के कहने पर 10 वर्षीय नाबालिग को किया किडनैप, बनाया हवस का शिकार

mother say to son for rape with 10 year old child girl after kidnap in satna
मां के कहने पर 10 वर्षीय नाबालिग को किया किडनैप, बनाया हवस का शिकार
मां के कहने पर 10 वर्षीय नाबालिग को किया किडनैप, बनाया हवस का शिकार

डिजिटल डेस्क, सतना। सतना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें मां की शह पर युवक ने नाबालिग को अगवा कर घर में ही कई दिन तक हवस का शिकार बनाया। लगभग तीन सप्ताह के बाद किसी तरह पीडि़ता भाग निकली, तब जाकर मां-बेटे की करतूत सामने आई। जिस पर कायमी करते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 15 मार्च 2018 को 10 वर्षीय बालिका घर से बिना बताए कहीं चली गई थी, तब परिजन की सूचना पर आईपीसी की धारा 363 के तहत कायमी कर जांच शुरू कर दी गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अंतत: 2 अप्रैल को बालिका किसी तरह घर आ गई, जिस पर माता-पिता उसे थाने ले आए जहां पीडि़ता ने आपबीती सुनाई।

सकते में आ गई पुलिस
इस मामले की जांच सहायक उपनिरीक्षक शोभा नामदेव कर रही थी। जिनके सामने पीडि़ता ने बताया कि घर से निकलने के बाद बजरहा टोला निवासी अजय अग्रवाल पुत्र स्वर्गीय जगन 23 वर्ष मदद के बहाने बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया जहां उसकी मां रेखा 40 वर्ष नहीं थी। एक-दो दिन तक ठीकठाक रहा पर उसके बाद आरोपी अजय के द्वारा डरा-धमकाकर ज्यादती की जाने लगी। विरोध करने पर तरह-तरह की धमकियां दी जाती थीं।

आरोपी के कुकृत्य में उसकी मां की भी सहमति रहती थी। 18 दिन तक ज्यादती झेलने के बाद 2 अप्रैल को किसी तरह आरोपी के घर से भाग निकलने में सफल रही। पीडि़ता के बयान और मेडिकल परीक्षण के बाद आईपीसी की धारा 366, 376, 376(च), 120 बी और पॉक्सो एक्ट 2012 की धारा 5/6 के तहत कायमी की गई। मंगलवार को बजरहा टोला में दबिश देकर मां-बेटे को गिरफ्तार कर पूछतांछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Created On :   4 April 2018 4:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story