रणबीर आलिया की शादी को लेकर मां सोनी राजदान ने कही ये बात

Mother Soni Razdan Said About The Marriage Of Ranbir And Alia
रणबीर आलिया की शादी को लेकर मां सोनी राजदान ने कही ये बात
रणबीर आलिया की शादी को लेकर मां सोनी राजदान ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के लव बर्ड्स आलिया और रणबीर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों हैं। बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। दोनों के रिलेशन को लेकर जब आलिया की मां सोनी राजदान से बात की गई तो उन्होंने इन दोनों के बारे में खुलकर बात की। 

सोनी राजदान ने कहा- "आलिया अभी काफी युवा हैं. उसने काफी छोटी उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दियां आलिया ने अब तक अपने जीवन में जो कुछ भी कमाया है मैं उससे बहुत खुश हूं। एक मां के नाते मैं उसे हमेशा खुश देखना चाहती हूं। इसी के साथ मैं उसे कुछ नसीहते भी देना चाहूंगी। अभी वो जीवन के बड़े फैसले लेने के लिए काफी यंग है।"

उन्होंने कहा कि "व्यक्तिगत रूप से मुझे ऐसा लगता है कि जब आपको शादी करने के लिए सही इंसान मिल जाए तो आपको उससे बिना समय बरबाद किए शादी कर लेनी चाहिए। मगर इसका मतलब ये नहीं है कि आप हड़बड़ाहट में शादी कर लें। आपको ये फैसला लेते वक्त काफी सावधानी बरतने की जरूरत है।"

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच नज​दीकियां फिल्म "ब्रह्मास्त्र" की शूटिंग के समय बढ़ी। हालही में फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान आलिया ने अपने दिल की बात सबसे सामने कहीं। अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया ने कहा कि "मेघना, मेरे लिए राजी एक ऐसी फिल्म है जिसमें तुम्हारा खून और पसीना लगा है। तुम मेरे लिए बेहद खास हो। विक्की कौशल, तुम्हारे बिना ये फिल्म पूरी ही नहीं हो सकती थी। मेरे मेंटर, पिता और मुझे फैशन पर ज्ञान देने वाले करण जौहर, तुम्हारा बहुत बहुत धन्यवाद। आज की रात सिर्फ और सिर्फ प्यार की रात है और मेरे स्पेशल वन, आई लव यू, रणबीर कपूर"

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी इस साल होने की पूरी संभावना है। वैसे भी दोनों की फैमिली इस रिश्ते के लिए मान गई हैं। दोनों के परिवार वाले अक्सर एक दूसरे के साथ देखने को मिलते हैं। 

 

Created On :   31 March 2019 10:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story