भारत में लॉन्च हुआ Moto G5S और G5S Plus, जानें features और price

Moto G5S Plus launched in India today Know its Features and Price
भारत में लॉन्च हुआ Moto G5S और G5S Plus, जानें features और price
भारत में लॉन्च हुआ Moto G5S और G5S Plus, जानें features और price

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लेनोवो ओन्ड कंपनी मोटोरोला भारत में G5 और G5 Plus के बाद अपनी G सीरीज का तीसरा smartphone भारत में मंगलवार को लॉन्च कर दिया। मंगलवार को कंपनी ने Moto G5S और G5S plus को लॉन्च किया है। इन दोनों फोन की बॉडी मेटल की है और इसमें कई ऐसे  features दिए गए हैं, जो इसे बाकी smartphone से अलग बनाते हैं। इसके साथ ही G5S plus कंपनी का पहला ऐसा smartphone है जो dual rear camera से लैस है। दोनों ही फोन मंगलवार से ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon पर एक्सक्लूसिव सेल के लिए तैयार हैं। इसके अलावा इन्हें moto hub से भी खरीदा जा सकता है। 

क्या है moto g5s plus में खास? 

इसके features  की बात की जाए तो इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसे 4Gb रैम और 64Gb इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाए। इसके कैमरे की बात की जाए तो ये कंपनी का पहला smartphone है, जो dual rear camera सेटअप के साथ लॉन्च किया जा रहा है। इसके बैक में 13 मेगापिक्सल के दो कैमरे और फ्रंट में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है, जो टर्बो चार्जर के साथ आती है। कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी 15 मिनट की चार्जिंग में 6 घंटे तक का बैकअप दे सकती है। इसके अलावा ये फोन एंड्रायड 7.1.1 पर रन करेगा। इस फोन के आगे होम बटन में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Moto G5S के features: 

इसके features की बात की जाए तो इसमें 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन को कंपनी ने 3Gb रैम और 32Gb इंटरनल और 4Gb रैम और 64Gb इंटरनल स्टोरेज के साथ दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस smartphone में dual rear camera setup नहीं दिया गया है। इसके बैक में 16 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें भी 3000mAh की बैटरी दी गई है और इस फोन के बाकी features वहीं हैं, जो Moto G5S plus में दिए गए है। 

क्या है Moto G5S Plus और G5S का price?

वहीं इन दोनों smartphone के price की बात की जाए तो ये दोनों ही एक बजट smartphone हैं। Moto G5S plus की कीमत कंपनी ने 15,999 रुपए रखी है तो वहीं G5S की कीमत 13,999 रुपए है। ये दोनों ही फोन मंगलवार रात 12 बजे से amazon पर बिक्री के लिए शुरु हो गए हैं। इसके अलावा इन्हें moto hub या बड़े रीटेलर्स से  खरीदा ज

Created On :   29 Aug 2017 5:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story