Motorola One Hyper हुआ लॉन्च, इसमें है 64 मेगापिक्सल कैमरा

Motorola One Hyper launched, it has 64 megapixel camera
Motorola One Hyper हुआ लॉन्च, इसमें है 64 मेगापिक्सल कैमरा
Motorola One Hyper हुआ लॉन्च, इसमें है 64 मेगापिक्सल कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाई पावर कैमरा वाले स्मार्टफोन में अब Motorola भी शामिल हो गया है। चीनी कंपनी Lenovo के स्वामित्व वाली इस कंपनी ने अपना नया फोन Motorola One Hyper लॉन्च कर दिया है। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल कैमरा और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स...

कीमत
बात करें कीमत की तो Motorola One Hyper को 400 डॉलर (करीब 28,500 रुपए) की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसकी सेल यूरोप और लैटिन अमेरिका में चुनिंदा जगहों पर शुरू कर दी गई है। फिलहाल भारत में इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Motorola One Hyper में 6.5 इंच की फुल HD+ LCD IPS एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 2340x1080 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90 प्रतिशत और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी और दूसरा 8 मेगापिक्सल का का वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉपअप कैमरा दिया गया है। फ्रंट और रियर दोनों में कैमरा नाइट-विजन मोड से लैस हैं।

रैम/ रोम
इस फोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 675 प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 45वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि बैटरी को 10 मिनट चार्ज कर 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि फोन के रिटेल बॉक्स में 15 वॉट का चार्जर ही मिलेगा। 45 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के लिए चार्जर अलग से खरीदा होगा।

Created On :   5 Dec 2019 5:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story