मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी का दूसरा गाना रिलीज

मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी का दूसरा गाना रिलीज

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ ही इस फिल्म का दूसरा गाना "भारत" बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। इसे आउटडोर लोकेशन पर बेहद खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है। इस गीत के बोल हैं "देश से है प्यार तो हर पल ये कहना चाहिए, मैं रहूं या न रहूं भारत ये रहना चाहिए।"

 

इस गाने को संगीत शंकर एहसान लॉय ने दिया है। प्रसून जोशी के लिखे इस गीत को ऐतिहासिक लोकेशन्स पर शूट किया गया है। गाने को कुछ ही मिनटों में 25 हजार से ज्यादा व्यू मिल गए। बता दें कि ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधार‍ित है। गाने में लक्ष्मीबाई के बचपन को भी दिखाया गया है। ये फिल्म का दूसरा गाना है। इससे पहले गाना विजयी भव रिलीज किया गया था। युद्ध की तैयारियों को दिखाता ये गाना भी प्रसून जोशी ने लिखा है। कंगना रनौत फिल्म में वीरांगना लक्ष्मीबाई के रोल में हैं, जो अंग्रेजों से लोहा लेती है। पहली बार कंगना रनौत ने किसी पीरियड ड्रामा मूवी में काम किया है।

 

इससे पहले 9 जनवरी का फिल्म का पहला गाना "विजयी भव" रिलीज किया गया था. इस फिल्म की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की है जो कि 1857 में लड़ी गई थी. रानी लक्ष्मीबाई का दमदार किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन राधा कृष्ण जगरलमूडी ने किया है. देश की आजादी की लड़ाई में "झांसी की रानी" का नाम सबसे पहले लिया जाता है. कहते हैं उनकी आंखों से क्रांति और यलगार की आग बरसती नजर आती थी. देखिए फिल्म का पहला गाना-

 

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

 

अब राज सिंहासन पर बैठी रानी लक्ष्मीबाई के वही तेवर कंगना रनौत की आंखों में नजर आ रहे हैं। यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी बिग बजट फिल्म हिंदी और तेलगु भाषा में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी। हाल ही में Zee स्टूडियोज द्वारा फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे अच्छा खासा रेस्पांस मिला। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है। कंगना का ऐसा अवतार हमें पहले कभी देखने को नहीं मिला था।


बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका का क्लैश बाल साहब ठाकरे की बायोपिक से है. दोनों ही फिल्मों का कंटेंट एकदम भ‍िन्न है। एक इंटरव्यू में कंगना से इस क्लैश के बारे में सवाल किया गया था। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा-  "ऐसा कुछ नहीं है। हमें न तो किसी ने फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के लिए कहा गया और न ही हम किसी भी तरह का दबाव महसूस कर रहे हैं।""

Created On :   16 Jan 2019 6:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story