comScore

आजम पर भड़के अमर सिंह, बताया राक्षस, अखिलेश को करार दिया नमाजवादी पार्टी का अध्यक्ष

August 28th, 2018 12:55 IST
आजम पर भड़के अमर सिंह, बताया राक्षस, अखिलेश को करार दिया नमाजवादी पार्टी का अध्यक्ष

हाईलाइट

  • आजम खान पर अमर सिंह ने की विवादित टिप्पणी।
  • आजम को बताया मुलायम का दत्तक पुत्र।
  • आजम को दी चुनौती बोले मेरी कुर्बानी ले लेना।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद अमर सिंह भले ही स्पष्ट रूप खुद को बीजेपी का समर्थक न बताएं, लेकिन उनके बयानों से साफ जाहिर होता है कि वे भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में आ चुके हैं। मंगलवार को अमर सिंह ने कहा कि मैं भाजपा पार्टी की सदस्यता नहीं लूंगा, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा का समर्थन जरूर करूंगा। इस दौरान अमर सिंह ने बहुत ही उग्र लहजे में सपा मुखिया अखिलेश यादव को चुनौती देते हुए कहा कि जब हम अनावश्यक कारणों से तुम लोगों की राजनीति के कारण जेल में बंद थे तो हमारे बच्चों के आंसू पोछने न तुम आए, न तुम्हारे पिता।

उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश के हाल के विष्णु मंदिर बनवाने वाले बयान पर अमर ने कहा कि तुम विष्णु मंदिर बनाओगे, नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश! तुम्हारा पाला हुआ, तुम्हारा पैदा किया हुआ तैमूर लंग, अलाउद्दीन खिलजी, नादिर शाह, अहमद शाह अब्दाली, महमूद गजनवी की नस्ल और संस्कृति का राक्षस आजम खान हमारी बेटियों को तेजाब से नहलाने की बात करता है और हमें काटने की बात करता है।


अमरसिंह ने सपा नेता आजम खान को लेकर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि अगर कोई जब मुलायम सिंह जैसे शिल्पकर आजम जैसे लोगों को गढ़ देते हैं तो मुजफ्फरपुर जैसे दंगे होते हैं और मल्लिका शेरावत डांस करती है। सिंह ने कहा कि अगर कोई झूठ बोलने पर कोई शोध किया जाए तो इसमें मुलायम के दत्तक पुत्र आजम खान को झूठ बोलने का पुरस्कार मिलेगा। समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी बताते हुए कहा कि, नमाजवादी पार्टी की सरकर में खुली छूट थी। तीन उपचुनाव क्या जीत गए इन्हें बेटियों पर तेजाब फेंकने का लाइसेंस मिल गया। अमर ने कहा मुझे हैरानी होती है ऐसे इंसान के भारत में रहने पर जो भारत माता को डायन कहता है। अमर सिंह कहा कि आजम खान खून की प्यास नहीं बुझी है मैं 30 तारीख को आ रहा हूं, 12 बजे वही गेस्ट हाउस में आऊंगा, मेरी कुर्बानी ले लीजिए मेरी मासूम बेटियों को छोड़ दीजिए।

Loading...
कमेंट करें
lCoas
Loading...