comScore
Dainik Bhaskar Hindi

MP : सांसद अनूप मिश्रा बोले- गोलियां चलाओ, डंडे चलाओ

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 06th, 2018 15:44 IST

2.3k
0
0

डिजिटल डेस्क,श्योपुर। हमेशा से अपने बयानों के चलते विवादों में रहने वाले मुरैना सांसद अपने एक नए बयान के बाद से सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने अपने पास शिकायत लेकर आए लोगों से कहा कि कमजोर मत पड़ो लठ निकालो, आपस में लड़ो, कट्टा निकालो, गोलियां चलाओ। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

दरअसल गुरुवार को सांसद अनूप मिश्रा श्योपुर में एक बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी बीच उनका काफिला कराहल कस्बे से निकल रहा था। जहां दो पक्षों में विवाद का मामला सांसद के पास लाया गया। लोगों ने सांसद का काफिला रोककर शिकायत की। एक व्यक्ति सांसद से कह देता है कि आपकी शह पर कुछ लोग कराहल में हंगामा किए हुए हैं। यह बात सुनकर सांसद मिश्रा कहते हैं कि मैं क्या करूं? आपस में खुलकर लड़ो, लाठियां निकालो, गोलियां चलाओ... कट्टा-बट्टा निकालो। कोई कमजोर मत पड़ना। पूरा वीडियो भीड़ में शामिल एक शख्स अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लेता है। 

इसके बाद जैसे ही सांसद की नजर उस वीडियो बनाने वाले शख्स पर पड़ती है। वो चुप हो जाते हैं और उस शख्स से मोबाइल देने के लिए कहते हैं। सांसद की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी उस शख्स से मोबाइल लेकर वीडियो डिलीट कर देते हैं। बाद में भारी हंगामे के बाद उस शख्स को मोबाइल वापस करते हैं। वीडियो बनाने वाले शख्स ने बताया कि उसने वीडियों बनाने के बाद कुछ लोगों को सेंड कर दिया था। 

पहले भी रहे विवादों में 

इससे पहले सिंतबर में भी सांसद अनूप मिश्रा अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आए थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन पर आयोजित एक सभा में मिश्रा ने कहा था कि भागदौड़ की जिंदगी में हम संस्कारों को भूल गए हैं। हम अपने आस-पास की सफाई तो करते हैं, लेकिन झाड़ू लगाकर कचरे को बाहर सड़क पर फेंक देते हैं।महिलाएं घर के कचरे को पॉलीथिन में पैक कर नाले-नालियों में फेंक देती हैं। दरअसल महिलाएं ही सबसे अधिक गंदगी करती हैं। इसलिए हमें खुद ही सफाई के लिए संस्कारित होने की जरुरत है। इस बयान के बाद उनकी और पार्टी दोनों की काफी आलोचना हुई थी। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download