जय शाह मामला: एमपी बीजेपी करेगी कांग्रेस के नेताओं पर मानहानि का दावा

mp bjp will register Defamation case against congress leaders
जय शाह मामला: एमपी बीजेपी करेगी कांग्रेस के नेताओं पर मानहानि का दावा
जय शाह मामला: एमपी बीजेपी करेगी कांग्रेस के नेताओं पर मानहानि का दावा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि एक वेबसाइट द्वारा हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे पर जो कीचड़ उछाली गई है, वह सर्वथा निंदनीय कृत्य है। क्योंकि वेबसाइट में जितने आरोप लगाए गए हैं वह सारे बेबुनियाद झूठे और गलत हैं। चौहान ने कहा कि इन आरोपों के पीछे पार्टी अध्यक्ष की शानदार छवि को बदनाम करने की मानसिकता स्पष्ट रुप से दिखाई देती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी लगातार हो रही फजीहत से इतनी बौखलाकर बेबुनियाद आरोप लगा रही है। कांग्रेस के मध्यप्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे के खिलाफ अनर्गल आरोप लगाकर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष की छवि खराब करने की कोशिश की है। हम वकीलों से राय लेकर बावरिया के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाएंगे। नंदकुमार चौहान ने कहा कि अमित शाह का जीवन एकदम पारदर्शी और साफ सुथरा है। इसलिए उनके बेटे के बहाने उन पर जो निशाना साधा गया है उससे न सिर्फ अमित शाह का परिवार आहत हुआ है बल्कि भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों-करोड़ कार्यकर्ताओं को भी मानसिक वेदना पहुंची है। 

रतलाम की जमीन से सरकार से कोई संबंध नहीं 

 चौहान ने कहा कि कांग्रेस अपनी लगातार हार से बौखलाई हुई है। नेता प्रतिपक्ष ने रतलाम में जिस जमीन को लेकर अमित शाह के बेटे को सरकार द्वारा आवंटित करने का झूठा और बुनियाद आरोप लगाया है। सरकार का उस जमीन से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि मुंबई की एक कंपनी ने विंड पार्क लगाने के लिए रतलाम में जमीन ली थी। उस कंपनी से शाह के बेटे की कंपनी ने एक विंड लगाने के लिए जमीन ली है। सरकार ने न तो चैकसी एण्ड कंपनी को जमीन दी है और न शाह के बेटे की कंपनी को। चैकसी एण्ड कंपनी ने आई विंड लगाने की परमीशन सरकार से ली थी। जमीन का सरकार से क्या लेना-देना ?

Created On :   10 Oct 2017 2:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story