comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सीएम के बेटे छिंदवाड़ा से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 13th, 2019 14:43 IST

1.5k
0
0
सीएम के बेटे छिंदवाड़ा से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

डिजिटल डेस्क,छिन्दवाड़ा/परासिया। नकुलनाथ ने कहा कि आने वाला चुनाव ऐतिहासिक होने वाला है। यहां पिता अपने पुत्र के लिए और पुत्र अपने पिता के लिए वोट करने वाला है। नकुल के उक्त बयान से सीधा मतलब यह निकाला जा रहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सौंसर विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ सकते हैं। क्योंकि कमलनाथ और नकुलनाथ का नाम शिकारपुर की मतदाता सूची में है और शिकारपुर सौंसर विधानसभा क्षेत्र का हिस्सा है।
कमलनाथ का पहला प्यार छिंदवाड़ा
नकुलनाथ ने मंगलवार को ईको सेंटर खिरसाडोह में परासिया विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। नकुल ने कहा कि कमलनाथ का पहला प्यार छिंदवाड़ा हमेशा रहेगा। मैं भी छिंदवाड़ा के विकास के लिए सबको साथ लेकर हर संभव कार्य करूंगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सचेत करते हुए कहा कि भाजपा का पहला लक्ष्य छिंदवाड़ा को घेरना है। वे गुमराह करने की राजनीति करेंगे जिससे हमें सतर्क रहना होगा। इससे पहले वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं में आगामी लोक सभा चुनाव की तैयारी को लेकर जोश भरते हुए कार्ययोजना बनाकर जुट जाने प्रेरित किया। वक्ताओं ने कहा कि अब रैली निकालने और खुशी मनाने का समय नहीं रहा है। प्रदेश सरकार हर दिन जनहितकारी कार्य कर रही है, जिसका जनता के बीच पहुंचकर व्यापक प्रचार प्रसार किया जाए। जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी, विधायक दीपक सक्सेना, सोहन वाल्मिक, सुनील उइके, हेमंत राय, गोविंद राय, लीलाधर पुरिया, जमील खान, प्रमोद सूर्यवंशी, प्रदीप राय, गगन खंडूजा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। सम्मेलन में सीएम कमलनाथ की पुत्रवधु सिमरन भी शरीक हुईं।
खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाया, मंदिर में माथा टेका
कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने से पहले नकुलनाथ ने कोसमी हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। वे चांदामेटा में आयोजित क्रिकेट स्पर्धा में शामिल हुए और खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया। इससे पहले वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं में आगामी लोक सभा चुनाव की तैयारी को लेकर जोश भरते हुए कार्ययोजना बनाकर जुट जाने प्रेरित किया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download