आमिर फिर कर सकते हैं दंगल या गजनी जैसा धमाका, ले रहे हैं खास फिटनेस ट्रेनिंग

Mr perfectionist Aamir Khan is taking fitness training in US
आमिर फिर कर सकते हैं दंगल या गजनी जैसा धमाका, ले रहे हैं खास फिटनेस ट्रेनिंग
आमिर फिर कर सकते हैं दंगल या गजनी जैसा धमाका, ले रहे हैं खास फिटनेस ट्रेनिंग

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ​बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान अपनी फिल्मों में परफेक्शन लाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वे अपने किरदार में ढलने के लिए भी बहुत मेहनत करते हैं। फिर भले ही वे दंगल वाले महावीर सिंह फोगाट हो या फिर गजनी वाले संजय सिंघानिया। एक तरफ यहां उन्होंने गजनी के लिए सिक्स पैक एब्स बना लिए तो वहीं उन्होंने दंगल के लिए अपना वजन बढ़ा लिया। 

दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाढ़ दिए। लोगों ने दोनों ही किरदार में आमिर खान को बहुत पसंद किया। उनके गजनी वाले लुक की तो खूब चर्चा हुई। उनके फैंस ने तो उन्हीं के जैसे हेयर स्टाइल रख ली। बॉलीवुड की यह पहली फिल्म थी, जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई। इसी फिल्म की वजह से 100 करोड़ कमाई का ट्रेंड सेट हो गया। वैसे तो आजकल किसी भी फिल्म के लिए 100 करोड़ कमाना आसान बात हो गई है, लेकिन 2008 में जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, उस वक्त मुश्किल था। 

वहीं दंगल वाले महावीर सिंह की बात की जाए तो उन्होंने पहलवान का किरदार निभाने के लिए 27 किलो वजन बढ़ा लिया था और वे 95 किलो के हो गए थे। लोगों को लगा था कि अब आमिर अपने वजन को कम नहीं कर पाएंगे और ​उनका कॅरियर यही खत्म हो जाएगा, लेकिन हर बार आमिर ने अपने ​क्रिटिक्स को गलत साबित कर दिया। उन्होंने सिर्फ 6 महीने में 25 किलो वजन कम कर लिया। उनकी हर फिल्म की तरह दंगल भी सुपरहिट साबित हुई और उसने रिकॉर्ड तौर कमाई की। 

सिर्फ गजनी और दंगल ही नहीं बल्कि उन्होंने पीके व धूम 3 के लिए अपने आप को ट्रांसफॉर्म किया। खबर है​ कि आमिर एक बार फिर खुद को ट्रांसफॉर्म करने निकले हैं। वे हालही में अमेरिका गए और वहां फिटनेस गुरु जैफ केवेलियर से मिले और एक्सरसाइज शुरू की। दंगल के टाइप पर उन्होंने ही उनकी एक्सरसाइज करते हुए वीडियो बनाई थी। वीडियो को देखकर कहा जा रहा है कि आमिर फिर अपनी किसी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं और उसी के लिए इतना वर्क आउट कर रहे हैं। माना जा रहा है कि एक बार फिर वे फिटनेस का नया रिकॉर्ड सेट करेंगे। 

Created On :   24 Feb 2019 7:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story